Home » क्राइम न्यूज़ » Gurugram attack haryana bhondsi goons enter home brutally attacks muslim family cricket game video
 

गुरुग्राम में खेली गई खूनी होली, क्रिकेट खेल रहे मुस्लिमों को बदमाशों ने जमकर पीटा, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 13:11 IST

हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन कुछ बदमाशों ने क्रिकेट खेल रहे मुस्लिम परिवार पर लाठी से अंधाधुन मारपीट की. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हुए वीडियो में दिखाया जा रहा ह कि क्रिकेट खेल रहे कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद पत्थरबाजी शुरू हो गई. इस दौरान सड़क पर खड़े बदमाशों ने एक मुस्लिम परिवार के घर में पत्थर फेंकने शुरू कर दिया, जिसके जवाब में घर से भी पत्थर फेंके गए. इस जवाब के बाद शराब पीए बदमाशों ने घर में घुसकर महिला और वहां मौजूद लोगों पर जमकर लाठी बरसाए. 

घर में मौजूद महिलाएं इस मारपीट से बचने के लिए छत पर भागी और छत का दरवाजा बंद कर लिया. इन दौरान नीचे मौजूद परिवार के लोगों को शराबी बदमाशों ने काफी बेहरमी से उन पर वार किया. 

ये मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है. जांच में इस घटना से पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक पर दो लोग सबसे पहले उनके मुस्लिम परिवार के घर आए और उन्हें गाली देते हुए कहा कि पाकिस्तान जाओ, ये बोलते-बोलते वे चले गए और जाते समय उनके घर के एक सदस्य को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद बदमाशों की झुंड उनके घर आई और उनको बेहरमी से पीटा. 

भारत ने किया पाक राष्ट्रीय दिवस का बहिष्कार, इमरान बोले- PM मोदी ने दी बधाई

ये घटना गुरुग्राम के भोंडसी क्षेत्र की बताई जा रही है. पुलिस ने इस घटना के एक आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद इससे पूछताछ चल रही है. 

इस घटना के सामने आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था. हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी. मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?"

अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर आक्रोश दिखाया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ये विडीओ देखिए. हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं. इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है."

केजरीवाल का वार, लुच्चों-लफंगों की फौज, सत्ता के लिए मोदी कर रहा हिटलरगिरी

First published: 23 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी