Home » क्राइम न्यूज़ » Hamirpur: A woman was tied to a tree allegedly by her landlord over non-payment of house rent
 

उत्तर प्रदेश: किराया न देने पर महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, घर का समान फेंक दिया सड़क पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 12:13 IST

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां मकान का किराया न देने पर एक महिला को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के सामने आने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और महिला को मुक्त कराया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक महिला से घर खाली करवाने के लिए मकान मालिक ने पहले उसे पेड़ से बांधा और फिर उसे जमकर पीटा. इस दौरान उसके घर का सामान सड़क पर फेंक दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने बंधक बनाई महिला को छुड़ाकर मामले में कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जिला मुख्यालय के जेल तालाब मोहल्ले में भागीरथ प्रजापति ने एक महिला को अपना मकान किराये पर दिया था. लॉकडाउन के बाद महिला के पास किराया देने के पैसे नहीं थे. इस दौरान कई बार मकान मालिक ने महिला से किराया मांगा. लेकिन महिला किराया देने में असमर्थ थी.

बिहार: बैंक जा रही दलित महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर 5 साल के मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या

इसके बाद भगीरथ प्रजापति ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला को घर से बाहर निकाला और उसे घर से बाहर पेड़ से बांध दिया. इसके बाद महिला की जमकर पिटाई की. इस दौरान महिला का बर्तन और घर का सामान सड़क पर फेंक दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला को लोग पीटते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान महिला रोती-गिड़गिड़ाती दिखाई दे रही है. हालांकि किसी का भी दिल नहीं पसीजा. एएसपी संतोष कुमार ने घटना के बाबत कहा कि जो भी मामले में दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

बिहार चुनाव 2020: तीनों चरणों के मतदान तक जारी नहीं कर सकते EXIT POLL, चुनाव आयोग के सख्त निर्देश

आसमान में आज दिखेगा अद्भुत नजारा, पृथ्वी-सूर्य औप मंगल होंगे एक सीध में, देख पाएंगे अपनी आंखों से

First published: 13 October 2020, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी