Home » क्राइम न्यूज़ » Haryana dogs saved new born baby in kaithal
 

Video: मां ने मामता को किया शर्मसार, नाले में फेंक दी बच्ची, कुत्तों के झुंड ने इस तरह बचाई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 13:10 IST
ANi

हरियाणा के कैथल जिले में एक मां ने अपनी ममता को शर्मसार कर दिया. कैथल में एक मां को अपनी नवजात बेटी के प्रति इतनी ज्यादा नफरत थी कि उसने उसे पैदा होते ही एक पॉलीथीन में रखकर गंदे नाले में फेंक दिया. ऐसे में मां की ममता फेल हो गई, लेकिन एक कुत्ते ने अपनी वफादारी और सासह दिखाते हुए उस बच्ची की जान बचाई.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये घटना सुबह करीब 4 बजे की है. यहां एक मां ने अपनी मानवता को मारकर बच्ची को गंदी नाली में फेंक दिया. वहीं, एक जानवन ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उस नवजात बच्ची को नाले से बाहर निकाला. इस घटना में सिर्फ एक कुत्ते ने नहीं, बल्कि कई कुत्तों ने मिलकर बच्ची की जान बचाई.

घटनास्थल पर एक के बाद एक कुत्ते वहां पहुंच आए. उस बच्ची को घेर लिया. वहां एक कुतिया बच्ची के पास खड़ी हो गई, जैसे लग रहा हो वह उसकी मां हो. इसके बाद सभी कुत्ते वहां भौकने लगे, धीरे-धीरे कुत्ते की आवाज सुनकर लोगों की नींद खुली.

उधर से गुजर रही एक महिला की रोती हुई बच्ची पर नजर पड़ी. जब महिला ने बच्ची को देखा, तो लोगों को बताया. इसके बाद घटना स्थल पर काफी भीड़ जुट गई. बच्ची की हालत काफी गंभीर थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

जब पिता का पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी, तभी बाप ने चाकू लेकर काट दिया गला

First published: 20 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी