Home » क्राइम न्यूज़ » Haryana man arrested for killing his five children in last four years: Police
 

हरियाणा- पिता ने पांच साल में 5 बच्चों को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर खौफ में आए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2020, 20:49 IST

Haryana Father killed five children in last four years: हरियाणा के जींद जिले में 38 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, आरोप हैं कि इस व्यक्ति ने बीते पांच साल में अपने पांच बच्चों को एक तांत्रिक के कहने पर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी कि आरोपी व्यक्ति कि पहचान जुम्मा के रूप में हुई है और वो एक मजदूर है और जींद के सफीदों के एक गांव का रहने वाला है.

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, हांसी-बुटाना लिंक नहर से बीते दिनों 11 और 7 की दो मासूमों के शव को बरामद किया गया था, इसके पांच दिन बाद आरोपी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि उसकी दोनों बेटियां गायब हैं.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जींद के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि जांच के दौरान जुम्मा बार बार अपना बयान बदलता रहा, जिसके कारण पुलिस पर उसे संदेह हुआ. पुलिस ने माना कि वह अपने बच्चों की मौत के कारण मानसिक तनाव में था और इसीलिए उस दौरान उससे पूछताछ नहीं की गई थी.

बाद में गांव की पंचायत जाँच में शामिल हुई, और उस आदमी ने उनके सामने और बाद में पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपने पाँच बच्चों को मार डाला. एएसपी ने कहा कि जुम्मा ने स्वीकार किया कि उसने अपनी दो नाबालिग बेटियों को नशा दिया और कुछ दिन पहले नहर में फेंक दिया. शेखावत ने कहा,"हमने उसे गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया, और उस पर हत्या का आरोप लगाया गया."

बताया जा रहा है कि इससे पहले जुम्मा के तीन बच्चों की भी रहस्यमय तरीके से मौत हो चुकी है. उस समय, जब उसके पड़ोसियों ने उससे उसके बच्चों के बारे में पूछा तो उसने अपने पड़ोसियों को बताया था कि उसके एक बेटे की नींद में मृत्यु हो गई, एक बेटी की खेलते समय मृत्यु हो गई और दूसरे बेटे को उल्टी होने लगी और उसकी मृत्यु हो गई.

जुम्मा ने बाद में पुलिस पुछताछ में इस बात का खुलासा किया कि उसने उन तीन बच्चों को भी मार डाला था. उसने दो का गला घोंटा था, जबकि एक को जहरीली गोली दी गई थी. पुलिस ने बताया कि अपनी बच्चियों को नशा देकर नहर में फेंकने से पहले जुम्मा ने अपनी पत्नी को भी नशीला पदार्थ दिया था, जो छठी बार गर्भवती हुई है.

वहीं जब पुलिस से यह पूछा गया कि क्या जुम्मा ने यह सब एक 'तांत्रिक' के कहने पर किया तो पुलिस ने बताया कि आरोपी ने ग्रामीणों से इस संबंध में कुछ उल्लेख किया है, लेकिन पुलिस के समक्ष अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है.

 वो सीरियल किलर जो बच्चों की हत्या करने के बाद खा जाता था उनका दिल, मौत के 60 साल बाद हुआ अंतिम संस्कार

First published: 24 July 2020, 20:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी