Home » क्राइम न्यूज़ » Haryana: teenager allegedly committed suicide after she was gang-raped by eight men
 

हरियाणा: नाबालिग लड़की से 8 दरिदों ने किया गैंगरेप, आहत होकर किया सुसाइड

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 11:57 IST

हरियाणा से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. जहां गैंगरेप से आहत एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली है. घटना नूह जिले की है. जहां, एक 17 वर्षीय लड़की ने आत्महत्या कर ली. उसके साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया था. डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 29 अप्रैल की रात लगभग 2:30 बजे गांव के ही 8 युवक लड़की को घर से उठाकर ले गए अौर गैंगरेप किया. जब घरवालों की अचानक नींद खुली और लड़की नहीं मिली तो उन्होंने उसे ढूंढने का प्रयास किया. उन्हें लड़की गांव से ही कुछ दूरी पर बदहवास हालत में मिली जिसको लेकर वे घर आए. होश में आने पर पीड़िता ने परिवार वालों को दरिंदगी की आपबीती बताई.

 

अगले दिन पीड़िता के पिता उसकी माता को लेने के लिए दूसरे गांव गए. पीड़िता ने डिप्रेशन में आकर घर के बाथरूम में आत्महत्या कर ली. इस बात की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पीड़िता 12वीं कक्षा की छात्रा थी जो पढ़ने में काफी होशियार थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका लड़की के शव को लेकर नूंह सीएससी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पढ़ें- योगी के मंत्री ने दलित के घर जाकर खाया होटल से ऑर्डर किया हुआ खाना

पीड़िता की आत्महत्या के बाबत, डीएससी बीरेंद्र सिंह ने बताया कि 7 युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही सभी युवकों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस ने मौके पर से दो मोटरसाइकिल भी बरामद किए है, जिस पर युवकों द्वारा लड़की को ले जाया गया था.

First published: 3 May 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी