Home » क्राइम न्यूज़ » HIV Postive positive man ludhiana hidden his disease and got marriage wife lodged FIR
 

पति सेक्स के लिए करता रहा टाल-मटोल, जब सच्चाई सामने आई तो पत्नी ने कराई FIR दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 16:04 IST

पंजाब के लुधियाना में एक 22 साल की महिला ने शादी के 8 महीने बाद ही अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति HIV पॉजिटिव है और ससुरवालों ने यह बात छिपाकर शादी की है. महिला ने पति और उसके परिवार पर दहेज उत्प्रीड़न का भी आरोप लगाया है.

महिला ने बताया कि 19 जनवरी 2018 को उसकी शादी पटियाला के एक प्रफेसर से हुई थी. शादी के बाद पति ने उसके साथ सेक्स नहीं किया और लगातार बहाना बनाया कि अभी उसे कोई संक्रमण है जो कि जल्द ही ठीक हो जाएगा.

शादी के लगभग आठ महीने बाद जब महिला घर की सफाई कर रही थी तो उसे कुछ मेडिकल रिपोर्ट्स मिली. जब महिला ने इस रिपोर्ट्स को देखा तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई. उसने देखा उसके पति एचआईवी पॉजिटिव हैं यानि उसके पति को एड्स है.

महिला ने ये बात अपने मायकेवालों को यह बात बताई और फिर उन लोगों ने महिला के ससुरालवालों से शिकायत की. महिला का आरोप है कि ससुरालवालों ने उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया है लेकिन मैं चुप रही. पीड़िता ने महिला सेल में पति और ससुरालवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. स्थानीय पुलिस मामले की जांच रही है.

First published: 28 September 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी