Home » क्राइम न्यूज़ » humanity shamed as saviour turns predator man rapes teen girl after saving her from suicide attempt in thane maharashtra
 

रक्षक ही बन गया भक्षक, नाबालिग को पहले आत्महत्या से बचाया, फिर कर दी उसके साथ ये हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2019, 13:10 IST

ले से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, यहां एक युवक ने एक नाबालिक को आत्महत्या करने से बचाया बाद में उसी को अपने हवस का शिकार बनाया. आरोपी युवक की पहचान निर्मल वर्मा निवासी थाणे के रूप में हुई है.

खबरों के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी दोनों एक ही गांव के निवासी हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

पुलिस के अनुसार, शनिवार को इस मामले का खुलासा हुआ. जानकारी अनुसार, पीड़ित युवती कुछ दिनों पहले आत्महत्या करने जा रही थी. जब वह ये कदम उठाने जा रही था, उस दौरान निर्मल ने उसकी जान बचाई थी. इसके बाद वह उसे अपने साथ ठाणे ले गया. इस घटना के बाद नाबालिग आरोपी के साथ ही रहने लगी और वहां सामाजिक कार्य करने लगी. नाबालिग मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है.

इस घटना के बारे में पुलिस ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, "17 वर्षीय पीड़िता के साथ जून 2013 से अब तक कई बार रेप किया गया." इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं सहित पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने कर दी युवक की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान मौत

First published: 24 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी