Home » क्राइम न्यूज़ » Husband does horrible with wife when she went to take bath in bathroom in Panipat
 

बाथरूम में नहाते वक्त पति ने पत्नी के साथ किया ये काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 12:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के पानीपत में एक महिला के साथ उसके पति बाथरूम में नहाते वक्त ऐसा हरकत कर दी जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, आरती नाम की लड़की की शादी सोनीपत के रहने वाले एक इंजीनियर के साथ हुई थी. महिला का आरोप है कि एक दिन जब वो नहाने के लिए बाथरूम में गई थी, तभी पति ने गीजर ऑफ कर दिया. इसके बाद उसके पति ने अपनी मां के साथ मिलकर ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि उसकी जान पर बन आई.

दरअसल, आरती का पति दिल्ली की एक कंपनी में काम करता है. आरती ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले अक्सर उसे दहेज के लिए परेशान करते हैं. वो 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. शुक्रवार की सुबह जब वो बाथरूम में नहाने के लिए गई थी तभी उसके पति ने गीजर बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट करने लगा. इस दौरान उसकी मां ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर उसका गला दबाने की कोशिश की. यही नहीं बाद में उसपर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया.

हालांकि इस दौरान आरती किसी उनके चुंगल से निकलकर भाग गई और अपने मायके पहुंच गई. वहां उसके माता-पिता ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. आरती के पिता का कहना है कि मारपीट के दौरान ही आरती ने उन्हें फोन किया था. उनके फोन में आरती के चीखने की रिकॉर्डिंग भी है.

आरती के पिता का कहना है कि इससे पहले भी कई बार आरती के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर चुके हैं. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई है. हाल ही में पुलिस थाने में भी पंचायत हुई थी. आरती के पिता का आरोप है कि तब पुलिस ने दबाव डालकर समझौता करा दिया था. लेकिन अब फिर से वो लोग उसे परेशान करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- आग के गोले में बदल गई सड़क पर दौड़ती कार, जिंदा जल गया इंजीनियर

First published: 25 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी