Home » क्राइम न्यूज़ » husband murdered his wife on her birthday in front of their 2 years old child
 

बर्थडे पर पति ने पत्नी को दिया खौफनाक तोहफा, 2 साल के बेटे के सामने कर दिया ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 11:04 IST

साउथ दिल्ली के नेब सराय इलाके में पति पत्नी का झगड़ा इतना बढ़ गया कि जान पर आ बनी. पत्नी के जन्मदिन पर शुरू हुआ ये झगड़ा पत्नी की जिंदगी का आखिरी दिन बन गया. आरोपी पति पेशे से शेफ है. पति राजेश कुमार ने अपनी ही पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. वो भी उसके जन्मदिन पर. पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया.

राजेश की तीन साल पहले ही रेनू से शादी हुई थी. इन दोनों का एक बच्चा भी है, जिसकी उम्र अभी 2 साल है. पुलिस के अनुसार राजेश एयरपोर्ट के पास एरोसिटी नाम के होटल में शेफ है. ये घटना देर रात नेब सराय इलाके में हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने पति को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया.

इटली में कुत्ते की मौत पर पूरे देश में शोक की लहर, इस वजह से सबका था 'हीरो डॉगी'

राजेश और रेनू अपने 2 साल के बच्चे के साथ खानपुर कॉलोनी किराए पर रहते थे. पुलिस ने बताया की आस-पास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. कल देर रात भी दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. ये झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि राजेश ने रेनू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए.

रेनू मदद के लिए आवाज लगाती हुई खून से लथपथ घर के नीचे आयी. रेनू की बुरी हालात देखकर आस पास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया , लेकिन अस्पताल पहुँचने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

2000 साल पुराने ताबूत को खोलते ही निकली लोगों की चीख, खौफ में आ गया पूरा शहर

पुलिस ने मौके पर राजेश को गिरफ्तार करके चाकू बरामद किया. जिस वक़्त रेनू के ऊपर राजेश चाकू से हमले कर रहा था उस समय उसका 2 साल का बेटा भी वहीं मौजूद था. रेनू का शव पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा है. वहीं राजेश ने देर रात रेनू से झगड़ा होने की बात को कबूल किया है.

First published: 2 August 2018, 11:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी