Home » क्राइम न्यूज़ » Hyderabad: Lady Veterinary Doctor murder in suspicious circumstances found burnt dead body
 

महिला डॉक्टर की रास्ते में पंचर हुई स्कूटी, घर फोन कर कहा- डर लग रहा, सुबह मिली जली हुई लाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 12:50 IST

तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. यहां एक महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली है. दरअसल, एक लेडी वेटरनरी डॉक्टर (Lady Veterinary Doctor) अपने घर शम्शाबाद से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं. जब वह वहां से वापस लौट रही थीं तो शाम को तकरीबन 6 बजे उनकी स्कूटी टोल प्लाजा के पास पंचर हो गई.

स्कूटी पंचर होने के बाद लेडी डॉक्टर ने अपने घर फोन किया और अपनी बहन को इसकी जानकारी दी. लेडी डॉक्टर (Lady Doctor) ने अपनी बहन से बताया कि उन्हें तेज डर लग रहा है. इसपर उनकी बहन ने उन्हें टोल प्लाजा (Toll Plaza) वापस जाकर कैब से आने की सलाह दी. इस दौरान डॉक्टर ने बताया कि यहां कुछ लोग हैं जो उसकी मदद की पेशकश कर रहे हैं और वह थोड़ी देर बाद फोन करती हैं.

इसके बाद प्रियंका ने फोन काट दिया. फिर प्रियंका का फोन स्व‍िच ऑफ हो गया. सुबह पुल‍िस को जली हुई एक बॉडी म‍िलती है जो मह‍िला डॉक्टर की न‍िकली. इसके बाद सोशल मीड‍िया पर यह मामला ट्रेंड होने लगा. प्रियंका का फोन कटने के बाद परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास उसकी खोजबीन की थी, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद सुबह अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली.

पास में ही पंचर की दुकान पर काम करने वाले एक मैकेनिक ने बताया कि एक लड़का स्कूटी लेकर रात करीब 9.30 बजे उसके पास आया था. इसके बाद वह स्कूटी छोड़कर चल गया. इसके बाद पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की है. हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

शमसाबाद डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने कहा कि अज्ञात व्यक्ति ने महिला की हत्या कर उसके शव को आग लगाई होगी. इन सभी पहलुओं को देखते हुए तहकीकात की जा रही है. वहीं, सायराबाद पुलि‍स कम‍िश्नर ने बताया कि मामले में पर‍िस्थित‍ि देखते हुए ऐसा लग रहा है क‍ि मह‍िला के साथ रेप हुआ है और बाद में उसकी हत्या हुई. 

पहले लिव-इन रिलेशनशिप.. 9 महीने पहले की शादी, फिर पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उतारा मौत के घाट

देश में कितने लोग LPG का इस्तेमाल कर रहे हैं, NSO के आंकड़े मोदी सरकार के दावों से अलग

First published: 29 November 2019, 12:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी