Home » क्राइम न्यूज़ » Hyderabad: Mother gets 13 yrs in jail for helping paramour sexually abuse her 9-yr-old son
 

हैदराबाद- मां ने अपने 9 साल के बेटे को दी इतनी भयानक यातनाएं, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2020, 22:06 IST

चार साल पहले एक व्यक्ति ने हैदराबाद पुलिस से संपर्क किया था और उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी कि थी. इस व्यक्ति ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी अपने नाबालिग बेटे का यौन शोषण और मानसिक रूप से दुर्व्यवहार करने में अपने प्रेमी की मदद कर रही थी.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानिय अदालत ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया है और आरोपी मां को 13 साल की कैद की सजा सुनाई है, जबकि इस मामले में महिला के आशिक फ़ैयाज़ मेहमूद अंसारी को अदालत ने दो आजीवन कारावास और 10 साल की सजा सुनाई है.


इस मामले में द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यूसुफ (बदला हुआ नाम) कुवैत में रहकर काम कर रहा था, जबकि उसकी पत्नी अपने बेटे और दो छोटी बेटियों के साथ हैदराबाद में रह रही थी. यूसुफ ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसे अपने बेटे से पता चला था कि उसकी पत्नी फातिमा (बदला हुआ नाम) का फ़ैयाज़ के साथ संबंध थे और किस तरह फातिमा और फैयाज उसके बेटे को चुप रहने के लिए यातनाएं देते थे.

खबर की मानें तो यूसुफ ने अपनी शिकायत में आगे कहा था दोनों ने एक तांत्रिक के कहने पर उसके बेटे के साथ घिनौना काम किया था. वहीं जब यूसुफ को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मारने का प्रयास किया था.

बता दें, इस मामले में अदालत ने कथित तौर पर फैयाज को हत्या के प्रयास, अप्राकृतिक अपराधों, व्यभिचार, आपराधिक धमकी और POCSO की धारा का दोषी पाया है. जबकि फातिमा को हत्या के प्रयास, गलत तरीके से कैद रखना और आपराधिक धमकी के लिए सजा दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रहमान और फातिमा ने 2006 में शादी की थी. इसके बाद वो कुवैत में रहने लगे जहां दोनों साल 2013 तक रहे. इसके बाद फातिमा बच्चों के साथ हैदराबाद आ गई, जबकि यूसुफ कुवैत में रहे. वहीं साल 2016 में बकरीद पर जब वो अपने परिवार के मिलने आए तब उन्हें पूरी घटना का पता चला.

खबर के अनुसार, बच्चे ने अपने पिता को बताया कि कैसे उसकी मां का प्रेमी उसको यातनाएं देती थी. बच्चे को दोनों सुइयों चुभोते थे, उसे बांधकर रखते थे, उसे काटते थे, उसे किसी न किसी रूप में जहर खिलाते जिससे बच्चे को उल्टी और दस्त लगते, उसके निजी अंगों पर उबलता पानी और गर्म मोम डालते थे. इस दौरान उसकी मां वहीं खड़ी रहती थी और सबको फिल्माती थी.

इस महिला से जिसने भी की शादी उसका पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर, खौफनाक है इसकी कहानी

First published: 23 July 2020, 18:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी