Home » क्राइम न्यूज़ » Hyderabad Nirbhaya: Now the girl's dead body found in Bihar, Siwan
 

हैदराबाद के बाद अब बिहार में युवती का अधजला शव हुआ बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2019, 16:59 IST

देश में इन दिनों लड़कियों और महिलाओं से बलात्कार और मर्डर की घटनाओं की बाढ़ आ गई है. बिहार से भी एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है. बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवती का अधजला शव मिलने से हंगामा मच गया. अधजली युवती का शव बरामद होने के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार पुलिस ने सूनसान इलाके से युवती का अधजला शव बरामद किया. पुलिस को आशंका है कि युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का खोखा बरामद किया है.

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि कुकुढ़ा गांव के समीप एक सुनसान इलाके में युवती का अधजला शव पड़ा है. इसके बाद शव बरामद किया गया. माना जा रहा है कि पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद हत्या कर दी गई. फिर शव की पहचान छिपाने की नियत से जलाने की कोशिश की गई.

फिलहाल, पुलिस को अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है. चिकित्सा परीक्षण के बाद ही बाकी चीजें सामने आएंगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी बुलाया है.

हैदराबाद निर्भया: 2004 में आखिरी बार हुई थी रेपिस्ट को फांसी, तब से अब तक 4 लाख रेप केस

गाजियाबाद में भयावह वारदात, दो बीवियों संग आठवीं मंजिल से कूदा शख्स, दो बच्चों के भी मिले शव

First published: 3 December 2019, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी