Home » क्राइम न्यूज़ » Indian Convicted For Sexually Assulting During Sleeping Co Passenger In Spirit Airlines Flight
 

Spirit Airlines की फ्लाइट में युवक ने बनाया महिला को हवस का शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2018, 17:15 IST

अमेरिका की एक कोर्ट ने एक भारतीय आईटी मैनेजर को फ्लाइट में उड़ान के दौरान एक महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार करने का दोषी पाया है. खबरों के मुताबिक आईटी मैनेजर ने अमेरिका की फ्लाइट में महिला के साथ छेड़छाड़ की थी. घटना के दौरान महिला नींद में थी. इस आईटी मैनेजर का नाम प्रभु रामामुर्ति है, जो पिछले दो सालों से एक आईटी कंपनी में काम कर रहा था.

डेट्राइट न्यूज की खबर के मुताबिक दोषी को यूएस डिस्ट्रिक्ट जज 12 दिसंबर को सजा सुनाएंगे. उस अपराध के लिए प्रभु रामामुर्ति को उम्र कैद की सजा सुनाई जा सकती है. अगर उसके रिहा किया गया तो उसे तुरंत ही भारत डिपोर्ट कर दिया जाएगा. खबरों के मुताबिक मामले में दोषी को सजा 7 महीने के बाद दी जाएगी.

प्रतीकात्मक फोटो

बता दें कि प्रभु रामामुर्ति ने सात महीने पहले स्प्रिट एयरलाइन की फ्लाइट में 22 साल की महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार किया था. उस वक्त आरोपी की पत्नी भी वहां मौजूद थी और वह उसकी बगल की ही सीट पर बैठी थी. मिशिगन की फेडरल ज्यूरी ने रामामूर्ति को महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार के मामले में दोषी माना है.

खबरों के मुताबिक पांच दिनों की ट्रायल में ज्यूरी ने चार घंटे से भी कम के विचार विमर्श के बाद रामामूर्ति को दोषी करार दिया है. यूएस अटॉर्नी मैथ्यू श्नाइडर ने मामले में कहा है कि हम इस प्रकार के व्यवहार को बर्दास्त नहीं कर सकते हैं. जहां कोई भी पीड़िता की किसी हालत का फायदा उठाए. हम ज्यूरी के फैसले से खुश हैं. हम मामले में पीड़िता के साहस को लेकर खुश हैं, जिसने अपनी बात रखने का साहस दिखाया.

वहीं महिला के मुताबिक जब वह सो रही थी, तभी किसी ने उसकी पैंट में हाथ डाला. जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि उसकी पैंट की बटन खुली थी और उसकी शर्ट भी खुली थी. जिसके बाद महिला ने फ्लाइट अटेंडेंट को इसी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- जब बारिश में जमीन पर दौड़ने लगा मकान, देखें मजेदार वीडियो

First published: 18 August 2018, 17:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी