Home » क्राइम न्यूज़ » Irish Woman On Board Air India London Mumbai Flight Verbally Aabuses The Crew
 

एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में टल्ली महिला ने जमकर किया हंगामा, क्रू मेंबर्स को दीं गालियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 11:15 IST

शराब के नशे में पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी अपना आपा खो बैठती है. ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला एयर इंडिया की फ्लाइट में. जब एक विदेशी सैलानी ने शराब के नशे में फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को जमकर गालियां दीं. दरअसल, आयरलैंड की एक महिला एयर इंडिया की फ्लाइट में मुंबई से लंदन का सफर कर रही थी. महिला बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी. महिला ने फ्लाइट के अंदर खूब शराब पी. जब वो नशे में अपना आपा खोने लगी तो क्रू मेंबर्स ने महिला को और शराब देने से मना कर दिया.

उसके बाद महिला ने क्रू मेंबर्स को जमकर गालियां दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं महिला ने नशे की हालत में क्रू के सदस्यों के अपने काम-काज की भी जानकारी दी. महिला ने बताया कि वह मानवाधिकार के लिए काम करती है और वह एक क्रिमिनल लॉयर है.

ये सब बाते बताते हुए महिला ने क्रू के सदस्यों को गाली देना शुरू कर दिया. इस दौरान महिला यात्री ने एक क्रू सदस्य को थप्पड़ भी मारा. लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमान के लैंड करने के बाद यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया. जब महिला केबिन क्रू सदस्यों के साथ बदसलूकी कर रही थी तभी एक सदस्य ने पूरी घटना का विडियो बना लिया. जिसमें महिला यात्री कई बार अपशब्द कहती हुई सुनी जा रही है. ये घटना एयर इंडिया फ्लाइट एआई- 131 में 10 नवंबर की है.

जानकारी के मुताबिक महिला रेड वाइन की दो क्वॉर्टर बोतल पीने के बाद इकॉनमी क्लास के वॉशरूम में गई. जहां उन्होंने सिगरेट का धुआं उड़ाया लेकिन स्मोक अलार्म नहीं बजा. इसके बाद वह अपनी सीट पर लौटी और वाइन की 2 क्वॉर्टर बोतल और पी ली. इसके बाद वह चिल्ला कर बात करने लगी. सूत्रों के मुताबिक, 'जब उसने एक और बोतल की मांग की तो क्रू ने इंकार कर दिया. इस पर महिला ने उसे धकेलने की धमकी दी. इसके बाद उसने वाइन की खुली बोतल देखी और बिना इजाजत के उसे अपने पास रख लिया.

जब, फ्लाइट के कमांडर को महिला यात्री की हरकत के बारे में पता चला तो उन्होंने महिला को और शराब न दिए जाने के आदेश दिए. सूत्रों के मुताबिक, 'कमांडर ने यह भी कहा कि सिर्फ महिला एयर होस्टेस ही यात्री से संपर्क करेंगी.' विडियो क्लिप में महिला पहले एक केबिन क्रू सदस्य से भिड़ती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- 42,000 फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट में पैदा हुई बच्ची, वायरल हुई तस्वीरें

First published: 14 November 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी