Home » क्राइम न्यूज़ » Kanpur Father killed Daughter and Nephew after caught them in Offensive situation
 

बेटी और भतीजे के आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2020, 20:04 IST

Man killed Daughter and Nephew : कई बार पिता (Father) ही अपने बच्चों (Children) की मौत (Death) का कारण बना जाता है. ऐसा ही एक मामला कानपुर (Kanpur) से सामने आया है. जहां एक शख्स ने अपनी बेटी (Daughter) से संबंध होने के चलते अपने भतीजे (Nephew) को मौत के घाट उतार दिया. लड़की के पिता ने अपने बेटे के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी. मामला कानपुर के बिधनू (Bidhuna) थाना क्षेत्र का है. जहां बीते मंगलवार से एक शख्स लापता था. गुरुवार के उसका शव गांव के ही एक खेत में पड़ा मिला. युवकी हत्या उसी के पैंट से गला दबाकर की गई थी. पुलिस ने इस मामले में हत्या में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक युवक के अपनी चचेरी बहन से ही लंबे समय से संबंध थे. 26 साल का ये युवक एक ट्रक में क्लीनर की नौकरी करता था. मृतक के पिता ने बताया कि मंगलवार को वह घर आया और देर रात अचानक लापता हो गया. गुरुवार को बिधनू थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. कुछ देर बाद गांव किनारे खेत में उसका शव पड़ा मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रिपोर्ट दर्ज की. इसके बाद युवक के चाचा और उसके बेटे को हिरासत में लिया. पूछताछ में दोनों ने हत्या की वारदात कबूल कर ली है.

हत्या की इस वारदात का पता पुलिस को तब हुआ जब पुलिस ने ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की गई. उसने बताया कि युवक के एक लड़की से संबंध थे. वह अक्सर उस लड़की के बारे में बताता था. उसके बाद पुलिस ने उस लड़की के बारे में जानकारी हासिल की. उसके बाद पुलिस ने पता लगाया कि युवकी अपने ही चाचा की बेटी के साथ संबंधे थे.

इस पर पुलिस ने युवक के चाचा और चचेरे भाई को हिरासत में लिया. पहले तो दोनों हत्या की बात से इनकार करते रहे. लेकिन जब युवक के परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम को दोनों पिता-पुत्र बार-बार घर से बाहर आकर ताकझांक कर रहे थे. इससे पुलिस का शक गहरा गया. उसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की. उसके बाद दोनों ने अपना जुर्म मान लिया.

तमिलनाडु में बारिश से तबाही, दीवार ढहने से 15 लोगों की मौत

पढ़े- लिखे बेरोजगारों को खेती के लिए जमीन देगी सरकार

मॉब लिंचिंग : झारखंड में 22 वीं मौत, बैटरी चोरी के आरोप में उतारा मौत के घाट

First published: 25 January 2020, 20:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी