Home » क्राइम न्यूज़ » Kaushambi: Price of 4 year old innocent is just one egg, mother killed by beating
 

भयावह: 4 साल के मासूम की कीमत सिर्फ एक अंडा, फूटने पर मां ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2020, 16:10 IST

Murder in Kaushambi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक बहुत ही भयावह खबर सामने आ रही है. यहां एक मां ने अपनी 4 साल की मासूम बेटी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उससे एक अंडा फूट गया था. जैसे ही ये मामला सामने आया, लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. आरोपी महिला की दो ननदों ने इस खौफनाक वारदात की कहानी पुलिस के सामने बयां की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कौशांबी जिले कोखराज थाना क्षेत्र के इचौली गांव के निवासी राम सिंह ने 3 जून को पुलिस स्टेशन जाकर अपनी 4 वर्षीय बेटी की गायब होने की सूचना दर्ज कराई. राम सिंह की बेटी का नाम पायल था. रहस्मय तरीके से बेटी के गायब होने की सूचना मिलने पर कौंशाबी पुलिस तुरंत हरकत में आई.

नेपाल पुलिस ने बॉर्डर पर की अंधाधुंध फायरिंग, कई भारतीयों को लगी गोली, एक की मौके पर मौत

इसके बाद पुलिस छानबीन करने गांव पहुंच गई. गांव जाकर पुलिस ने हर संभव जगह तलाशी ली, लेकिन पायल का कहीं पता नहीं चल पाया. इसके बाद पुलिस ने गांव के सभी घरों की तलाशी लेनी शुरू की. इस बीच मोहल्ले की कुछ महिलाओं ने राम सिंह की छत पर ही पायल की लाश होने की बात कही.

जब पुलिस ने छत पर चढ़कर देखा उसके होश उड़ गए. छत पर रखी अरहर की सूखी लकड़ी के नीचे पायल की लाश दबी पड़ी थी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और राम सिंह तथा उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. हालांकि दोनों से पूछताछ में पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला की दो ननदों रविता तथा अनीता से पूछताछ की. इन दोनों ने चौंकाने वाला खुलासा किया. महिला की ननदों ने बताया कि घर पर रखा एक अंडा गलती से पायल से टूट गया था. इसके बाद मां रेखा ने पायल को बुरी तरह से पीटा था. मां ने पायल का सिर दीवार पर कई बार पीछे से बाल पकड़ कर टकराया था, इससे पायल की मौत हो गई.
 
ननदों ने बताया कि बच्ची की मौत से घबराई रेखा ने पायल की लाश को छत पर लड़की के नीचे छिपाकर घर के सामने गायब होने की कहानी गढ़ी. उसने रात को छत पर पायल का शव छिपाया था. इसके बाद नर बलि की झूठी अफवाह उड़ाई. हालांकि ननद के खुलासे के बाद पायल हत्याकांड का खुलासा हो गया और पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है.
 
 

First published: 12 June 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी