Home » क्राइम न्यूज़ » Kerala: Man found dead two days after wedding cop told father I’m busy with CM Pinarayi Vijayan
 

केरल: लव मैरिज के दो दिन बाद युवक की हत्या, पुलिस मुख्यमंत्री की खातिरदारी में व्यस्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 8:58 IST

केरल के कोट्टायम में शादी के दो दिन बाद एक युवक की अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. सोमवार 28 मई को युवक की लाश इलाके से 100 किमी दूर कोल्लाम में एक नहर में मृत पाया गया. युवक के पिता ने इलाके की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, 23 साल के केविन जोसेफ ने 21 साल की नीनू चाको से दो दिन पहले ही शादी की थी. दोनों ने नीनू के परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी. इसके बाद युवक का अपहरण कर लिया गया. युवती के भाई और उसके दोस्तों पर अपहरण का आरोप लगाकर युवक के पिता रविवार को पुलिस स्टेशन गए थेे. लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की.

 

पुलिस का कहना था कि वह मुख्यमंत्री पी विजयन की जिले दौरे में व्यस्त है. इसके बाद सोमवार को सुबह कोल्लाम के एक नहर से युवक की लाश बरामद हुई. उसके शरीर पर धारदार हथियारों से हमले के निशान हैं.

रविवार को युवक की पत्नी नीनू ने पुलिस से की शिकायत की थी. नीनू ने अपने भाई द्वारा उसके पति केविन का अपहरण का आरोप लगाया था. नीनू ने आरोप लगाया था कि पुलिस उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दे रही है. पति की मौत के बाद नवविवाहिता नीनू बेसुध है, उसे कोट्टायम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दोनों कोट्टायम में साथ पढ़ते थे प्यार के बाद दोनों ने शुक्रवार को शादी की थी. 

पढ़ें- खुशखबरी: IRCTC ने किया बड़ा बदलाव, वेटिंग टिकट कन्फर्म होगा या नहीं? ऐसे मिलेगी जानकारी

वहीं शादी के बाद लड़की के परिजनों ने केविन पर उसके अपहरण का आरोप लगाया था. रविवार को केविन की लाश मिलने के बाद विपक्षी पार्टियों ने भी मामले को लेकर पुलिस के रवैये पर सवाल उठाए हैं. खबर है कि आरोपियों में से कुछ के सत्ताधारी सीपीआई (एम) पार्टी से जुड़े हुए लोग हैं. घटना के सामने आने के बाद दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सब इंसपेक्टर को निलंबित कर दिया गया है.

First published: 29 May 2018, 8:54 IST
 
अगली कहानी