Home » क्राइम न्यूज़ » kerala woman allegedly starved to death over dowry by her husband and mother in law
 

भूख से सूखकर महिला हुई कंकाल, दहेज लोभियों ने तड़पा-तड़पा कर मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 9:11 IST

दहेज को लेकर हमारा कानून कितना भी सख्त हो जाए, लेकिन फिर भी दहेज लोभियों को इन कानूनों से डर नहीं लगता. ऐसा ही कुछ ममला केरल से आया है. केरल जैसे शिक्षित राज्य से ऐसी घटना सामने आना बेहद ही शर्मनाक है. इस मामले को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएं. 

दहेजलोभियों में इंसानियत इस कद्र मर चुकी है कि वो किसी की तड़प तक नहीं देख सकते हैं. दहेजलोभियों ने एक महिला को इस कद्र भूख से तड़पा-तड़पा कर मार डाला. वो भूख से तड़प कर कंकाल बन चुकी थी.

 

इस घटना में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि मरने के बाद महिला का वजन सिर्फ 20 किलोग्राम रह था. बताया जा रहा है कि केरल में एक 27 वर्षीय महिला से पति और सास दहेज की मांग की जा रही थी, जब उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो महिला को भूखा रखा. मामला सामने आने के बाद लोगों के बीच काफी आक्रोश है.

मां-बाप ने ऑनलाइन बेच दिए अपने जुड़वा बच्चे, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पड़ोसियों से लिए बयान के बाद कहा कि कोल्लम के पास करुनागापल्ली निवासी तुषारा को उसके ससुराल वाले कई दिनों से खाना नहीं दे रहे थे. बस कभी भीगे चावल और चीनी के घोल दी जाती थी, जिसके सहारे वो जी रही थी. भूख से तड़प-तपड़ कर उसने सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि महिला ने 21 मार्च को भूख, बीमारी और बेचैनी के कारण सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया. उस समय उसका वजन महज 20 किलोग्राम था.

इस मामले में पुलिस ने तुषारा के पति चंदूलाल और सास गीतालाल को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद उन्हें रिमांड में भेज दिया गया.

महिला ने अपने पति को दिया धोखा, एक साथ अलग-अलग पुरुष के दो बच्चों की बनीं मां

First published: 31 March 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी