Home » क्राइम न्यूज़ » Lady Teacher Sex With Her Student In Plane Toilet On School Trip
 

टीचर ने हवाई जहाज में बनाए छात्र के साथ संबंध, 9 महीने बाद सामने आई ये सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2018, 16:59 IST

दुनियाभर में हर रिश्ते को निभाने की एक मर्यादा होती है. ऐसे में कई बार लोग उन मर्यादाओं को तोड़ देते हैं जो रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए होती है. जिनमें गुरु और शिष्य का रिश्ता भी बहुत अहम होता है. आज हम आपको इंग्लैंड की एक ऐसी ही टीचर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने गुरु-शिष्य के रिश्तों को ना सिर्फ तार-तार कर दिया, बल्कि दुनियाभर के करोड़ों मां-बाप के भरोसे को भी तोड़ दिया.

दरअसल, इंग्लैंड के ब्रिस्टल शहर में 29 साल की एक महिला टीचर के नशे में कदम ऐसे लड़खड़ाए कि वो एक नाबालिग छात्र के साथ संबंध बना बैठी. नैतिकता की शिक्षा देने वाली इस टीचर ने नाबालिग छात्र को अपनी हवस का शिकार बना लिया और उसके साथ सेक्स कर बैठी. चौंकाने वाली बात ये है कि इस टीचर ने छात्र के साथ स्कूल ट्रिप के दौरान हवाई जहाज में सेक्स किया.


ब्रिस्टर क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान सामने आया कि 29 साल की एलेनोर विलसन ने प्लेन में अपने छात्र के साथ सेक्स किया. घटना तब की है जब छात्र और शिक्षक एक स्कूल ट्रिप से वापस लौट रहे थे. ट्रिप के दौरान छात्र और शिक्षक ने साथ में काफी वक्त बिताया. वापस आते वक्त दोनों ने शराब भी पी.

अभियोक्ता ने कोर्ट में बताया कि उड़ान के दौरान विलसन जब नशे में धुत थी तो उसने छात्र को इशारे से अपने पास बुलाया. पहले सीट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों हवाई जहाज के वॉशरूम में चले गए. वहां दोनों ने सेक्स किया. सेक्स करने के बाद दोनों अपनी सीट पर जाकर बैठ गए और यह बात सिर्फ दोनों के बीच में ही रही.

ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों का रिश्ता जारी रहा. दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए देखा जाने लगा. जिसकी शिकायत उनके स्कूल में भी की गई. स्कूल में पूछताछ में महिला टीचर ने संबंधों के बारे में साफ इंकार कर दिया, लेकिन कुछ ही दिन बाद स्कूल को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया. फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- इस गांव का बच्चा भी दे सकता है बड़े से बड़े योद्धा को मात, हर किसी की रग में बसा है कुंग-फू

First published: 4 October 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी