Home » क्राइम न्यूज़ » Lockdown: Hotel owner gived dal-rice in food both timed, waiter killed him
 

लॉकडाउन में दोनो टाइम दाल-चावल देता था खाने को, वेटर ने कर दी होटल मालिक की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2020, 16:10 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है. हजारों मजदूर अभी भी देश के दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं. लॉकडाउन के दौरान कई मजदूरों को उनके मालिक घरों मं रखकर खाना खिला रहे हैं. इसके बाद भी एक मजदूर ने अपने मालिक की सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी कि उसे दोनों टाइम दाल-चावल खाने को दिया जाता था. 

मामला महाराष्ट्र के ठाणे स्थित मीरा रोड के एक रेस्टोरेंट का है. यहां दो लोगों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. अब पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने मर्डर के आरोप में पुणे के एक 35 साल के वेटर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम कल्लू यादव है.

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि डबल मर्डर के आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है, आरोप ने 30 मई को हत्या को अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया कि मर्डर की वजह खाने को लेकर विवाद थी.

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश से सुहावना हुआ मौसम, 10 जून तक गर्मी से मिलेगी राहत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरीश शेट्टी और नरेश पंडित का मीरा रोड स्थित साबरी रेस्टोरेंट सह बार की पानी की टंकी से मिला था. शेट्टी रेस्तरां में मैनेजर का काम करता था, वहीं नरेश पंडित सफाई कर्मचारी था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन दोनों के  शरीर पर जख्म के कई निशान थे. जांच में पता चला कि यादव इस रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था.

अधिकारी के अनुसार, जब यादव को पकड़ने के बाद सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने दोनों की हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया. आरोपी ने स्वीकार किया कि मृतक मैनेजर लॉकडाउन के दौरान उसे रोजाना दाल-चावल खाने को देता था. वहीं वह खुद स्वादिष्ट भोजन करता था. जिस कारण वह परेशान हो गया था, इस कारण उसने शेट्टी और पंडित को रास्ते से हटाने का फैसला किया.

सोनू सूद ने की लोगों की मदद, शिवसेना ने कसा तंज- लॉकडाउन में एक महात्मा तैयार हो गया

भारत-चीन विवाद: विदेश मंत्रालय का बयान- शांतिपूर्ण ढंग से समस्या सुलझाने को दोनों देश राजी

First published: 7 June 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी