Home » क्राइम न्यूज़ » Lover commit suicide in temple
 

Facebook पर लाईव-स्ट्रीम कर प्रेमी ने मंदिर में की आत्महत्या, भगवान को ठहराया जिम्मेदार

न्यूज एजेंसी | Updated on: 22 July 2019, 12:35 IST

आगरा के रैभा गांव में प्रेम में ठुकराए एक प्रेमी ने एक मंदिर में आत्महत्या कर ली और इस घटना को फेसबुक पर लाईव-स्ट्रीम कर दिया. व्यक्ति (22) की प्रेमिका की सगाई किसी अन्य व्यक्ति के साथ हो गई थी, जिसे वह सहन नहीं कर पाया.

इसके अलावा व्यक्ति ने आत्महत्या से पहले चार पन्नों का पत्र भी लिखा था, जिसमें उसने ऐसा कदम उठाने को लेकर अपने परिवार वालों से माफी मांगी है और मरने के बाद अपने शरीर के अंगों को दान करने की ईच्छा जाहिर की है.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस आत्महत्या की घटना को उसके कुछ फेसबुक के दोस्तों ने लाईव देखा भी है, क्योंकि इस कदम के बारे में उसने अपने कुछ दोस्तों और परिवार वालों को जानकारी भी दी थी.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार की है. मृतक की पहचान श्याम शिकरवार के तौर पर हुई है और स्थानीय लोगों ने उसे मंदिर परिसर के भीतर फांसी से झूलते देखा.

सिकरवार ने चार मिनट के वीडियो में पुलिस अधिकारियों से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील की है. इसके साथ ही उसने परिवार के सदस्यों से अपने शव की कुछ तस्वीरों को उसके फेसबुक अकाउंट पर डालने का अनुरोध भी किया है.

पत्र में उसने लिखा है, "मुझे उसकी याद आती है और मैं उसके बिना नहीं रह सकता. मुझसे यह सहन नहीं हो रहा कि उसकी शादी किसी और से होने वाली है. उसे खोने का गम मुझे इतना सता रहा है कि मेरी नौकरी भी चली गई है."

अच्छनेरा के स्टेशन हाउस ऑफिसर अजय कौशल ने कहा, "स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में उसके शव को लटकता देखा. जांच के दौरान पता चला है कि पीड़ित बेरोजगार और उदास था, क्योंकि वह जिस लड़की से प्यार करता था, उसकी शादी किसी और से हो रही थी. हमने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया है."

उसके परिवार वालों ने उसके फेसबुक अकाउंट को निष्क्रिय कर दिया है.

झारखंड के गुमला में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या, गला काटकर उतारा मौत के घाट

First published: 22 July 2019, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी