Home » क्राइम न्यूज़ » Madhya Pradesh 20 Years Old Boy Held For Rape And Murder Of His 5 Year Old Cousin
 

दरिंदे भाई ने 5 साल की मासूम के साथ की हैवानियत, हत्या कर लाश के साथ किया ये घिनौना काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 11:10 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

मध्यप्रदेश के जबलपुर से रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर आई है. यहां के एक गांव में 20 साल के युवक ने अपनी चचेरी बहन का रेप किया और उसके बाद हत्या कर दी. आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए टॉयलेट में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला जबलपुर के कटंगी कस्बे गांव जटासी का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक गांव के एक शख्स ने सोमवार को अपनी पांच साल की बेटी के गायब होने की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें बताया गया था कि उनकी बेटी रविवार शाम से लापता है. पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरु की.

पुलिस जांच में हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई. जांच में पता चला कि बच्ची को आखिरी बार घर से कुछ दूर पर रहने वाले उसके ताऊ के 20 साल के बेटे आनंद कुशवाह के साथ देखा गया था.

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) भावना मरावी ने बताया कि पुलिस ने संदेह के आधार पर आनंद कुशवाह से पूछताछ की, तो उसने पांच साल की चचेरी बहन के साथ नदी किनारे दुराचार करने के बाद गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूल की.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ कल बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी और सबूतों को मिटाने के लिए लाश को टॉयलेट के टैंक में फेंक दिया. जहां से उसे बरामद कर लिया गया. पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तरह मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- मौत की खौफ़नाक वारदात: सूटकेस- आलमारी में बेटियां, फ्रीज में पत्नी, पंखे से लटकता पति

First published: 21 August 2018, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी