Home » क्राइम न्यूज़ » Maharashtra: Lecturer burnt in Wardha has been death after a week
 

एकतरफा प्यार में पागल पूर्व प्रेमी ने जला दिया था जिंदा, महिला लेक्चरर की हफ्ते भर बाद मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2020, 13:18 IST

Lecturer Burn in Wardha: महाराष्ट्र के वर्धा में एकतरफा प्यार के चक्कर में एक महिला लेक्चरर को उसके पूर्व प्रेमी ने जिंदा जला दिया था. घटना वर्धा जिले के हिंगणघाट में 3 फरवरी को घटी थी. इस घटना में जिंदा जलाई गई लेक्चरर ने सोमवार सुबह नागपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेक्चरर ने अपने पूर्व प्रेमी से शादी से इनकार कर दिया था.

इसके बाद सिरफिरे आशिक ने लेक्चरर पर पेट्रोल डालकर सरेआम जिंदा जला दिया था. जलाने से महिला लेक्चरर 40% झुलस गई थी. उन्हें आनन-फानन में नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद वह वेंटीलेटर पर थी और उसके आंखों की रोशनी चली गई थी.

घटना के बाद पुलिस ने वहशी आरोपी विकेश नागराले (27) को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप भी है. हिंगणघाट के पुलिस निरीक्षक सत्यवीर बंडीवार ने बताया कि लेक्चरर की मौत के बाद किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए हॉस्पिटल के आस-पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

वहीं दूसरी तरफ कई स्थानीय संगठनों, महिलाओं और कॉलेज छात्रों ने आरोपी को भी जिंदा जलाने की सजा देने की मांग करते हुए मार्च निकाला. इस मामले में महाराष्ट्र सरकार ने जाने माने वकील उज्ज्वल निकम को सरकारी वकील नियुक्त किया है. 

पुलिस के अनुसार, आरोपी दो साल पहले पीड़िता का दोस्त था. लेकिन लेक्चरर के साथ वह अनुचित व्यवहार करता था, इस कारण महिला ने उससे संबंध खत्म कर लिया था. इसके बाद वह उसका लगातार पीछा करता था और उसे परेशान करता था. वहीं, पीड़िता के घरवालों का कहना है कि नगराले पिछले कुछ समय से अंकिता को परेशान कर रहा था. 

कौन थे RSS प्रचारक परमेश्वरन, जिनके निधन पर PM मोदी और अमित शाह ने जताया शोक

जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवा फिर से बहाल, अफजल गुरू की बरसी पर लगा था बैन

First published: 10 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी