Home » क्राइम न्यूज़ » Maharashtra Woman Arrested over killing of 5 peoples by adding poisons in food in Raigarh
 

बदलापुर: रिश्तेदारों का ताना ऐसा खटका कि खाने में जहर मिलाकर ले ली जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 14:26 IST

महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक महिला चिढ़ाने से इतना नाराज हो गई कि उसने रिश्तेदारों के खाने में जहर मिला दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला पर आरोप लगा है कि उसने दुश्मनी के चलते खाने में कीटनाशक मिला दिया. कीटनाशक मिला खाने से पांच लोगों की मौत हो गई. आरोपी महिला का नाम प्रज्ञा सुरवसे है. बताया जा रहा है कि प्रज्ञा को रिश्तेदार काली कहकर चिढ़ाते थे. जिससे वो अक्सर नाराज हो जाती थी.

18 जून को महाड़ गांव में सुभाष माने के नए घर का गृह प्रवेश था. आरोपी महिला प्रज्ञा सुरवसे भी कार्यक्रम में शामिल होने आई थी. खुद को काली कहने से खीजकर प्रज्ञा ने सभी को एक साथ मारने की योजना बना डाली. पुलिस के मुताबिक सभी रिश्तेदारों को एक साथ देख उसने सांप मारने वाले जहर को खाने में मिला दिया. उस दिन भोज में करीब 120 लोगों ने खाना खाया था.

घर पहुंचने के बाद कुछ लोगों को उल्टियां होने लगीं. सूचना मिलते ही पुलिस ने अलग-अलग घरों से करीब 80 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 4 छोटे बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे कबूल किया है कि उसने खाने में कीटनाशक मिलाया था.

ये भी पढ़ें- 'आतंकी हाफिज सईद के काफी करीबी हैं कांग्रेस के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद और सैफुद्दीन सोज'

First published: 23 June 2018, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी