Home » क्राइम न्यूज़ » Malai Chap Looted From Delivery Boy On Gun Point In Delhi
 

ऑर्डर लेकर जा रहा था डिलीवरी ब्वॉय, बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूटी मलाई चाप

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 10:45 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

ऐप बेस्ड डिलिवरी सर्विस स्विगी से एक दंपति ने मसालेदार मलाई चाप का ऑर्डर किया था. जब डिलिवरी ब्वॉय उनका ऑर्डर लेकर जा रहा था, तभी दंपति के घर से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने डिलिवरी ब्वॉय को रोककर मलाई चाप लूट ली और फरार हो गए. हालांकि लुटेरों ने मोबाइल और बाइक की चाबी भागते वक्त वापस कर दी. उसके बाद डिलिवरी ब्वॉय ने ऑर्डर का इंतजार कर रहे कपल को फोन कर बताया कि वह अब मलाई चाप का इंतजार न करें. इस मामले में निहाल विहार पुलिस ने मलाई चाप लूट का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, मनोज नाम का शख्स अपने परिवार के साथ निहाल विहार एरिया के पीरागढ़ी गांव में रहते हैं. वह ऐप बेस्ड फूड डिलिवरी सर्विस स्विगी कंपनी में जॉब करते हैं. उन्हें रात 10 बजे विकासपुरी की एक मशहूर चाप रेस्टोरेंट से मलाई चाप का ऑर्डर चंद्र विहार, अबचल नगर का मिला था. उसे देने के लिए वो रात को साढ़े दस बजे जा रहे थे. अभी वह चंद्र विहार नाला, शिव मंदिर के पास पहुंचे थे कि एक लड़के ने उनको हाथ का इशारा देकर बाइक को रुकवा लिया.

 

उसके बाद युवक ने उनसे पूछताछ की तो मनोज ने बताया कि वो ऑर्डर का खाना सप्लाई देने जा रहे हैं. उसी समय दो लड़के और आ गए. उन लोगों ने मनोज से कहा कि खाना उन्होंने ही मंगवाया है. मनोज ने कहा कि घर पर चलो वहीं पर सप्लाई दूंगा. इस बात पर लड़के अड़ गए और वहीं पर खाना देने की जिद करने लगे.

जब मनोज ने इस बात का इनकार किया तो एक लड़के ने मोबाइल और बाइक की चाबी छीन ली. दूसरे ने गन पॉइंट पर बाइक के बॉक्स में रखी मलाई चाप का पैकेट लूट लिया. उसके बाद तीनों आरोप वहां से फरार हो गए. हालांकि एक बदमाश ने मोबाइल और चाबी वहीं पर फेंक दी और कहा कि चुपचाप बिना मुड़े यहां से निकल जाना. मनोज ने मोबाइल और चाबी उठाई, सीधे कंपनी के अफसरों को कॉल कर पूरे मामले की जानकारी दी. उसके बाद जिस नंबर से ऑर्डर आया था, उसे कॉल करके बताया कि आपका ऑर्डर नहीं आ पाएगा.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने की मिली सजा, प्रेग्नेंट पत्नी और पति के साथ हुई रूह कंपा देने वाली वारदात

First published: 17 September 2018, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी