Home » क्राइम न्यूज़ » Man attempts to steal 4 year old girl in Ludhiana Punjab caught in CCTV
 

मासूम बच्ची को उठाकर ले जा रहा था रिक्शा वाला, तभी खुल गई मां की आंख, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2019, 12:12 IST
(Twitter/CCTV Footage)

इनदिनों देश के अलग-अलग स्थानों से बच्चा चोरी होने की तमाम खबरें आ रही हैं. जिनमें ज्यादातर या तो झूठी हैं या बच्चा चोरी होने की अफवाह मात्रा हैं. लेकिन पंजाब के लुधियाना में जो कुछ हुआ वह हकीकत है. दरअसल, लुधियाना में अपने परिवार के साथ सो रही एक बच्ची को चोरी करने की कोशिश की गई. हालांकि बच्चा चोर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया. पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

बता दें कि लुधियाना के ऋषिनगर में चार साल की एक बच्ची अपने परिवार के साथ सड़क किनारे चारपाई पर सो रही थी. तभी वहां से एक रिक्शावाला गुजरा. जैसे ही उसने बच्ची को चारपाई पर सोते देखा वह रिक्शा लेकर वापस लौट आया. सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कि रिक्शावाला वापस आता है और बच्ची को उठा लेता है. वह बच्ची को उठाकर रिक्शे में डालता है. तभी बच्ची की मां जाग जाती है.


इससे पहले कि रिक्शावाला रिक्शा लेकर आगे बढ़ता बच्ची की मां अपनी बेटी को रिक्शे से उठा लेती है इससे पहले वह रिक्शावाले को धक्का देती है. उसके बाद रिक्शावाला वहां से जाने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसा ही रिक्शावाला रिक्शा लेकर चलता है वैसे ही पास ही में चारपाई पर सो रही एक अन्य महिला जाग जाती है और वह रिक्शावाले के पीछे भागती है.

इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एएनआई ने लिखा है कि रिक्शावाले के गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बच्ची सुरक्षित बच गई है.

First published: 18 September 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी