Home » क्राइम न्यूज़ » Man dies after scuffle with vendors over headphone price
 

ईयरफोन को लेकर हुआ झगड़ा, लोगों ने पीट-पीटकर मौलवी को उतार दिया मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2019, 13:10 IST

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास सोमवार की रात ईयरफोन को लेकर झगड़ा हुआ. इस झगड़े में मौलवी को अपनी जान गंवानी पड़ी. मृतक मौलवी की शिनाख्ती कारी मोहम्मद उवैस के रूप में हुई है. उवैस की उम्र करीब 27 वर्ष बताई जा रही है.

खबरों के मुताबिक, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर उवैस ईयरफोन खरीद रहा था. कुछ लोगों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि ईयरफोन खरीदने के दौरान उवैस का पटरी दुकानदारों के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद इन दुकानदारों ने उवैस को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, कुछ लोग इस घटना को मॉब लिंचिंग का मामला बता रहे हैं.

इन सभी आरोपों को पुलिस इंकार कर रही है. पुलिस का इस मामले को लेकर कहना है कि उवैस के शरीर पर किसी भी प्रकार की चोट नहीं है. पुलिस के मुताबिक, झगड़े के दौरान उवैस गिर गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है.

इस मामले को कोतवाली थाना पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. साथ ही हत्या के आरोप में  लल्लन और अय्यूब उर्फ सरफराज को हिरासत में लिया है. इन दोनों आरोपियों से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

आर्टिकल 370 : केंद्र को SC का नोटिस, येचुरी को दी कश्मीर जाने की अनुमति

First published: 28 August 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी