Home » क्राइम न्यूज़ » Man dragged behind bike after two bike borne snatched Rs 2.5 lakh in Hajipur Bihar
 

कैश से भरे बैग को लूटने के लिए युवक को बाइक से खींचकर ले गए बदमाश और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 11:11 IST

बिहार के हाजीपुर में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को लूटने की कोशिश कीबिहार के हाजीपुर में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को लूटने की कोशिश की. यही नहीं युवक के हाथों से कैश से भरा बैग छीनने के लिए बदमाश उसे बाइक से काफी दूर तक खींचते हुए ले गए. घटना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है.

दरअसल, हाजीपुर में एक युवक बैंक से कैश लेकर अपने घर जा रहा था. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उस पर धावा बोल दिया. युवक से कैश से भरा बैग छीनने की कोशिश में युवक का हाथ बैग में फंस गया. जब बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की तो युवक बाइक के साथ काफी दूर तक छिसटता चला गया. क्योंकि एक तरफ बाइक सवार बदमाशों ने बैग पकड़ रखा था तो दूसरी ओर युुवक का हाथ बैग में फंसा हुआ था.

पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे युवक सड़क पर घसीटता हुआ जा रहा है. जानकारी के मुताबिक युवक बैंक से ढाई लाख रुपये बैग में लेकर अपने घर जा रहा था.

तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उससे कैश छीनन की कोशिश की और इस दौरान वह करीब सौ मीटर तक बदमाशों की बाइक से छिसटता चला गया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

First published: 24 April 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी