Home » क्राइम न्यूज़ » Man eats father dead body in jharkhand palamu village
 

पिता ने की आत्महत्या, शव को चबा गया बेटा, मंजर देश पुलिस के उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 13:10 IST

झारखंड के पलामू जिले के दनबदार गांव में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने मृत पिता के शव को चबा लिया. बताया जा रहा है कि इस घटना के बारे में लोगों को तब जानकारी मिली जब बेटे के घर से बदबू आने लगी. पुलिस के साथ लोगों ने जब मानसिक रूप से बीमार बेटे का घर तोड़ा, तो देखा कि मानसिक रूप से बीमार बेटे ने अपने पिता के शव को चबा लिया है.

इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महाता ने कहा कि दनबदार गांव में सुरेश मोची (45) अपने बेटे के साथ रहते थे. उनका बेटा मानसिक रूप से बीमार था. जब स्थानीय लोगों को सुरेश मोची के घर से बदबू आने लगी, तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस जब सुरेश मोची के घर पहुंची तो देखा की उसके घर का दरवाजा बंद था. खूब खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और घर के गई, तो हैरान करने वाली घटना देखकर दंग रह गई.

पुलिस को सुरेश मोची का शब फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. बताया जा रहा है कि सुरेश ने तीन दिन पहले गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुरेश के आत्महत्या का कारण उसका मानसिक रूप से बीमार बेटा बताया जा रहा है. आत्महत्या से पहले सुरेश ने अपने बेटे को चारपाई से बांधकर रखा था.

घटनास्थल की जांच करने पर पुलिस ने देखा कि मानसिक रूप से बीमार बेटे ने अपने ही पिता के शव के अंगों को चबा लिया था. बेटे के आस-पास से कुछ अंगों के टुकड़े बरामद हुए हैं. साथ ही शव पर कटे हुए निशान भी हैं.

इस घटना के बाद पुलिस ने सुरेश मोची के शव कब्जे में ले लिया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मोची की पत्नी पंजाब में रह रहे अपने दूसरे बेटे-बहू के साथ अलग रहती है. वहीं, मानसिक रूप से पीड़ित बेटे के साथ मोची रहता था.

'अब कम से कम मेरा गैंगरेप तो नहीं होगा'

First published: 16 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी