Home » क्राइम न्यूज़ » Man Kills His Wife Over Suspicion Of Affair In New Delhi
 

अवैध संबंध के शक में की पत्नी की हत्या, फिर 24 घंटे शव से लिपट कर करता रहा ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 13:42 IST

राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक से अफेयर चल रहा है. पत्नी की हत्या करने के बाद वो शख्स पत्नी के शव के साथ 24 घंटे तक लिपटा रहा.

मामला, दिल्ली के कमला मार्केट इलाके का है. जहां अवैध संबंध के शक में युवक ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद वह अपनी दो साल की बच्ची के साथ करीब 24 घंटे तक पत्नी के शव के साथ रहा. इस दौरान कई बार वह पत्नी के जिस्म से लिपटकर रोता रहा.

आत्मग्लानि होने पर बाद में उसने कमला मार्केट थाने में जाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और पूरी कहानी पुलिस को बता दी. पुलिस की टीम ने आरोपी के कमरे से महिला का शव बरामद कर लिया. बता दें कि दोनों ने तीन साल पहले लव-मैरिज की थी.

मध्य जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, मूल रूप से वजीराबाद निवासी कामिल अंबेडकर कॉलेज में अस्थायी तौर पर चपरासी था. महिला अक्सर घर से गायब रहती थी. इससे कामिल को शक हो गया था कि उसके किसी अन्य से संबंध हैं. इसको लेकर दोनों में 18 अक्टूबर को झगड़ा हुआ. इसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई. अगले दिन जब वो घर पहुंची तो दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. इसके बाद कामिल ने पत्नी की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- बंदरों ने की इस शख्स की हत्या, पत्थर से पीट-पीट कर मार डाला और..

First published: 22 October 2018, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी