Home » क्राइम न्यूज़ » man not letting wife to be pregnant says it will sopil her beauty in Ghaziabad
 

पति नहीं बनने देता मां, कहता है खत्म हो जाएगी तुम्हारी सुंदरता, महिला ने की पुलिस से शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 16:10 IST

गाजियाबाद में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति उसे मां नहीं बनने दे रहा है. कहता है कि इससे उसकी सुंदरता पर असर पड़ेगा.

महिला का कहना है कि बीचे पांच सालों में वो चार बार गर्भवती हुई, लेकिन उसका गर्भपात करवा दिया जाता है. इसका कारण महिला ने बताया कि पति कहता है कि यदि एक बार मां बन गई तो उसकी सारी सुंदरता समाप्त हो जाएगी, फिर वो उसके साथ कैसे रह पाएगा?.

इसके अलावा महिला ने दहेज के लिए मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी वर्ष 2015 में हुई थी. उसकी शादी इंटरकास्ट थी. लेकिन परिवार उसके साथ था. महिला ने बताया कि पति ने इस दौरान घर जमाई बनने की बात कही थी और परिवार को बचाने के लिए मायके वाले मान गए.

इसके बाद वो अपने पति के साथ रहने लगी. पति ने उसके पिता से बिल्डर कार्य के लिए पैसों की मांग की थी. पैसे ना मिलने पर वो शख्स पीड़िता के साथ मारपीट करता है. महिला का कहना है कि पति ने उसे धमकाने के लिए पिस्टल तक ले ली है.हालांकि पुलिस ने महिला की सारी बातें सुनकर शिकायत दर्ज कर ली है. साथ ही इस पूरे मामले में जांच भी शुरू कर दी है.

मंगलसूत्र छीनने के लिए लुटेरे ने किया हमला, महिला ने दांत से काटकर अलग कर दिया अंगूठा

First published: 29 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी