Home » क्राइम न्यूज़ » man stabbed to death by wife, having extra marital affair
 

पत्नी ने पति पर 11 बार चाकू से किया वार, फिर काटा गला और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2019, 14:10 IST

मुंबई में एक पत्नी ने पति की गला काटकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना की सूचना दी गई, तो पुलिस को मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बताया जा रहा है कि मुंबई के नालापोरा में सुनील कदम (36) की हत्या उसकी पत्नी ने गला रेतकर हत्या कर दी.

सुनील अपने माता-पिता, पत्नी औप दो बेटियों के साथ नालासोपारा में रहता था. हत्यारोपी पत्नी का नाम प्रणाली है. उसपर भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. हत्यारोपी महिला को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

तुलिंज पुलिस के मुताबिक, दंपत्ति के साथ बुधवार की सुबह करीब पांच बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद सुनील कदम सोने के लिए चला गया. इसके बाद प्रणाली पानी पीने के बहाने किचन में चली गई. जैसे ही वह पानी पीकर बेडरुम में लौटी, उसने अपने पति पर चाकू से 11 बार ताबड़तोड़ हमला किया और फिर उसका गला काटकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस का कहना है कि कदम की तुरंत मौत हो गई थी. इसके बाद प्रणाली लिविंग रुम में गई, जहां उसके सास-ससुर और दो बेटियां सो रही थीं.

सभी को सोता देखकर हत्याआरोपी प्रणाली ने अपने ससुर आनंद (63) को कहा कि सुनील ने आत्महत्या कर ली. इस मामले को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर डीएस पाटिल ने कहा, "आनंद ने हमारे पास शिकायत दर्ज करवाई और हमने जांच शुरू कर दी. एक आदमी के लिए खुद को 11 बार पेट और गर्दन में चाकू मारना असंभव है. इसलिए हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और प्रणाली से सवाल किए."

अपना जुर्म कबूलते हुए प्रणाली ने पुलिस को बताया कि उसके पति का विवाह के बाद भी किसी के साथ संबंध था. इस वजह से उसने गुस्से में आकर अपने पति की हत्या कर दी. प्रणाली और सुनील का 2011 में प्रेम विवाह हुआ था. दोनों साथ में अंधेरी की एक कंपनी में अकाउंट एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करते थे.

First published: 22 August 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी