Home » क्राइम न्यूज़ » Manger sexually assault a minor inter in the office
 

दिल्ली: इंटर्नशिप करने गई नाबालिग लड़की के साथ मैनेजर करता था ये हरकत...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 14:26 IST

प्राइवेट संस्थाओं में महिलाओं के साथ यौन शोषण के मामले कम नहीं हो रहे हैं. नार्थ दिल्ली के एक कोम्पनी के मैनेजर पर एक 18 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. युवती ने आरोप लगाया है कि इस साल अप्रैल में जब वो कंपनी में इंटर्नशिप कर रही थी तो उसके मैनेजर ने ही उसके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया. युवती ने बताया कि वो एक शेल्टर होम में रहती है.

साल 2015 से ये युवती इस शेल्टर होम में रहती है. शेल्टर होम के मालिक ने ही उसे वो इंटरशिप ऑफर की थी. जिस कंपनी में वो काम करने गयी थी वो उसी शेल्टर होम के टाईअप की कंपनी है. युवती ने बताया कि उसका मैनेजर उसके साथ गंदी बातें करता था.वह उससे पीरियड्स और सेक्स की बातें करता था.आरोपी ने कई मौकों पर युवती को पीछे से थपथपाया भी था.

सुब्रहमण्यम स्वामी: सिद्धू पाकिस्तान जाएंगे तो लोग उन्हें गद्दार समझेंगे, कभी नहीं करेंगे माफ
युवती का कहना है कि उस वक़्त उसके चुप रहने का कारण था कि उसे अपनी नौकरी चले जाने का डर था. बाद में उसने काउंसलर और एक दोस्त को इस बात की जानकारी दी और इसके साथ ही युवती ने पुलिस को भी इस बारे में बताया.

इसके बाद उसके दोस्तों की सलाह पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि आरोपी की पत्नी लड़कियों के शेल्टर होम से जुड़ी हुई है.

दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस पर राजधानी में हो सकता है बड़ा हमला, जैश के 4 आतंकियों ने की घुसपैठ

First published: 14 August 2018, 14:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी