Home » क्राइम न्यूज़ » Maternal uncle murder his nephew and buried under Tulsi plant
 

भांजे की प्रेमिका से हुआ कलयुगी मामा का अफेयर तो उतार दिया मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 13:30 IST

दिल्ली के डाबरी इलाके में एक शख्स ने इंसानियत को तार-तार कर दिया. उसने अपने भांजे की हत्या कर दी और शव को खुद ही दफना दिया. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक मकान से नकंकाल बरामद किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने भांजे की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. पुलिस ने हत्यारोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है.

मामला दिल्ली के डाबरी इलाके का है जहां एक शख्स ने अपने भांजे की तीन महीने पहले हत्या कर दी थी. द्वारका जिला पुलिस की एएटीएस टीम ने मामले का खुलासा किया है. पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि आरोपी की पहचान विजयन महाराणा के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि 9 अक्तूबर 2018 को डाबड़ी थाना पुलिस को एक मकान में नरकंकाल मिलने की सूचना मिली थी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नरकंकाल को कब्जे में लेकर केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की.

प्राथमिक जांच के बाद नर कंकाल 27 साल के जय प्रकाश महाराणा के होने की बात पता चली. इसे पुख्ता करने के लिए पुलिस ने उड़ीसा से उसके परिजनों को बुलाया और डीएनए जांच की. पहचान होने के बाद सामने आया कि उसके सगे मामा विजयन महाराणा ने 12 फरवरी को युवक की गुमशुदगी की शिकायत की थी.

मामले की जांच कर रही एएटीएस के इंस्पेक्टर राजकुमार, एसआई धर्मेंद्र, संजय और एएसआई रणधीर की टीम ने मृतक और उसके मामा की कॉल डिटेल निकली. जांच में संदिग्ध विजयन महाराणा के पुराने नंबर बंद मिले. पुलिस ने उसके दोस्तों की लिस्ट बनाकर उनसे संपर्क किया. उसके बाद पुलिस ने आरोपी के दोस्तों से भी पूछताछ की.

जहां से उसकी प्रेमिका की जानकारी मिली. प्रेमिका की मदद से पुलिस ने आरोपी को रविवार को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी विजयन महाराणा ने बताया कि उसने अपने भांजे की हत्या इसलिए कर दी थी, क्योंकि उसकी दोस्ती भांजे की प्रेमिका से हो गई थी. ऐसे में उसे रास्ते से हटाने के लिए आरोपी ने पंखे की मोटर से वार कर अपने भांजे की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- Vistara Airlines के उड़ते विमान में महिला से छेड़छाड़ करने लगा बिजनेसमैन और फिर…

First published: 10 January 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी