Home » क्राइम न्यूज़ » #MeToo except Sadhvi accused of sexual assault running an ashram in Jaipur Rajasthan, FIR registered
 

साध्वी पर लगा लेस्बियन सेक्स का आरोप, हुई फरार, बड़े-बड़े नेताओं से है इनका कनेक्शन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2018, 12:12 IST
(Photo: twitter)

धर्म के आड़ में कुकृत्य करने वाले ढोंगियों का लगातार भंडाफोड़ हो रहा है. जयपुर जिले के कनोटा में महिलाओं के लिए आश्रम चलाने वाले साध्वी के खिलाफ यौन हमले का मामला दर्ज किया गया है.

शिकायत दर्ज होने के बाद साध्वी फरार हो गई है. साध्वी पर आश्रम में रहने वाली एक लड़की ने जबरदस्ती समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप लगाया. कुछ लोग उसे बचाने में लगे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार साध्वी के तगड़े पॉलिटिकल कनेक्शन हैं और बड़े-बड़े नेताओं के साथ उनका संपर्क है.

29 सितंबर को आश्रम में रहने वाली एक महिला ने "साध्वी समदर्शी" पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और शिकायत की थी जिसे ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 के तहत दर्ज कर लिया गया है.

 

अपनी शिकायत में, पीड़िता ने बताया है कि वह 5 साल के बच्चे की मां है और विगत दो महीने से आश्रम में रह रही है. पीड़िता ने कहा कि वह साध्वी के कमरे में सो रही थी क्योंकि हाल ही में उसका एक ऑपरेशन हुआ था, उसी दौरान साध्वी ने उसे दबोच लिया और योन हमला करने की कोशिश की.

पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच करते हुए कहा कि जामडोली इलाके में स्थित इस आश्रम में असम और त्रिपुरा की जनजातीय लड़कियां रहती है और शहर के एक स्कूल में पढ़ाई करती है, अधिकारियों ने कहा कि लड़कियों की उम्र 6 से 16 साल के बीच है.

पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा कि घटना के बाद, उसने आश्रम में रहने वाले अन्य लोगों को यौन हमले के बारे में सूचित किया और फिर जामडोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

कनोटा के एसीपी मनस्वी चौधरी ने कहा, "वर्तमान में हमने आईपीसी के 354 सेक्शन में यौन हमले का मामला दर्ज कराया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं और पीड़िता के साथ बातचीत के बाद और अधिक जानकारी हासिल कर पाएंगे".

शिकायत के बाद, पुलिस ने आश्रम पर छापेमारी की जहां उन्हें 20 लड़कियां मिली. "पुलिस ने जिला सीडब्ल्यूसी (बाल कल्याण समिति) को सूचित किया, जिसने 20 लड़कियों से पूछताछ की लेकिन किसी ने ऐसी कोई शिकायत नहीं बताई.

First published: 19 October 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी