Home » क्राइम न्यूज़ » Miscreants Looted 22.60 Lakh Rupees From ATM in Hapur UP
 

ATM काटकर बदमाशों ने उड़ाए 22 लाख 60 हजार, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2018, 11:11 IST

बेखौफ बदमाशों ने हाइवे-9 पर एक एटीएम को काटकर 22.60 लाख रुपये लूट लिए. लूट की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद फॉरेंसिक टीम ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के अपने कब्जे में ले लिया है.बदमाशों ने लूट की घटना को शनिवार तड़के अंजाम दिया. फॉरेंसिक टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.बैंक के शाखा प्रबंधक ने कोतवाली में मामले की तहरीर दी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया गया है.

दरअसल, हाइवे-9 पर पिलखुवा में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा के बाहर एटीएम लगा है. बैंक अधिकारियों के मुताबिक तड़के 3:58 बजे दो बदमाश एटीएम में दाखिल हुए. बदमाशों ने अंदर आते ही एटीएम मशीन को गैस कटर से काटना शुरू कर दिया. बदमाशों ने पहचान छुपाने के लिए अपने मुंह पर नकाब और हाथों में दस्ताने पहन रखे थे, ताकि फिंगर प्रिंट न आएं.

लेकिन एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की हरकत कैद हो गई. पुलिस का मानना है कि बदमाश मशीन उखाड़ने में माहिर थे. क्योंकि महज 30 मिनट के अंदर ही उस बदमाश ने पूरी मशीन काट डाली और रकम लेकर फरार हो गए. बैंक मैनेजर जेके कनौजिया के मुताबिक शनिवार की सुबह हैदराबाद के हेड ब्रांच की ई-सर्विलांस से उनके पास फोन आया कि उनके बैंक के बाहर लगे एटीएम पर लगे सेंसर से छेड़छाड़ की गई है.

वह कर्मचारियों को सूचना देते हुए बैंक पहुंचे. यहां उन्हें एटीएम का शटर कटा हुआ मिला. उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर हापुड़ एसपी संकल्प शर्मा और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सुबूत जुटाए.

एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की शिनाख्त कराई जा रही है. बदमाश एटीएम काटने में माहिर हैं, जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण वर्मा का कहना है कि शाखा प्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- यूपी में बेखौफ बदमाश, बीजेपी सांसद के नाती को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

First published: 30 December 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी