Home » क्राइम न्यूज़ » Mother became killer of her three children in Phoenix US
 

कलयुगी मां ने अपने ही तीन मासूम बच्चों की ले ली जान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2020, 16:29 IST

Mother Killed Her Children: कई बार हमारे आसपास ऐसी घटनाएं हो जाती है जिनका यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. अमेरिका (America) के फोनिक्स (Phoenix) में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है. जिसमें एक मां (Mother) ने अपने तीन मासूम बच्चों की तड़पा-तड़पाकर हत्या कर दी. हालांकि अभी तक मामले का खुलासा नहीं हुआ है.

पुलिस ने हत्यारी मां को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेनरी नाम की इस महिला को ड्रग्स लेने की आदत है. जिसके चलते वो अक्सर अजीबोगरीब व्यवहार करने लगती है. बताया जा रहा है कि हनरी ने ड्रग्स के नशे में ही अपने तीनों बच्चों की हत्या कर दी.


इस बात का पता तब चला जब उससे पूछा गया कि बच्चे कहां है. तो उसने परिजनों को बताया कि बच्चे सो रहे हैं. बहुत देर तक जब बच्चों की कोई हरकत नहीं हुई तो परिजनों ने पुलिस को बुलाया. उसके बाद बच्चों की हत्या का राज खुला. बता दें कि हत्यारिन मां ने अपनी छह महीने की दुधमुंही बच्ची को भी नहीं बख्शा और उसे भी मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस पूछताछ में हेनरी ने बताया कि उसने तीनों बच्चों की हत्या गला और नाक दबा कर की. उसने सबसे छोटी बच्ची को पहले दूध पिलाया फिर उसकी नाक पकड़कर हत्या कर दी. हेनरी के मुताबित, बच्चों की हत्या के बाद उसने पहले बच्चों के शवों को लिविंग एरिया में रखे सोफे पर लिटाया और ऊपर से चादर डाल दी जिससे किसी को शक ना हो कि बच्चे के साथ कोई अनहोनी हुई है.

बोरे में मिला 30 वर्षीय व्यक्ति का शव, पुलिस ने किया हत्या के तरीके का खुलासा

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP देविंदर सिंह को दिल्ली लाएगी NIA

देवर से थे अवैध संबंध, इसलिए पत्नी ने BSF जवान पति को उतारा मौत के घाट

First published: 23 January 2020, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी