Home » क्राइम न्यूज़ » Mother gives contract to killers for her son life in 50 thousand
 

बेटे की हरकतों से तंग मां ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 8:43 IST

एक मां ने अपने ही बेटे के लिए सुपारी दे कर उसकी हत्या करवा दी. ये मामला पटना का है जहां एक मां ने अपने बेटे के लिए इस तरह का कदम उठाया. मां ने जिन कारणों से अपने बेटे की हत्या करवाई हैरान के साथ सोचने पर भी मजबूर कर देगा. पूछताछ में मां ने बताया कि बेटे के 'आचरण' से परेशान होकर मां को ये कदम उठाना पड़ा. मां का कहना है कि उसका बेटा लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था जिसके बाद मां ने तीन किलरों से 50 हजार रुपये में अपने बेटे की मौत का सौदा कर दिया.

पटना के एसएसपी मनु महाराज के अनुसर बख्तियारपुर थाना में अवकाश होटल के पीछे 7 अप्रैल 2018 को मिंटू नाम के एक युवक का शव मिला था. मामले की जांच करने में ये चुकाने वाला खुलासा हुआ. तहकीकात के दौरान ये पता चला कि हत्या करवाने के लिए मां ने सुपारी दी थी.

 

एसएसपी ने बताया कि कुख्यात अपराधी पोकलु पासवान ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर मिंटू की हत्या की. उन्होंने बताया कि मां रेणु देवी से पूछताछ में पता चला है कि उसके बेटे का अाचरण सही नहीं था. हालांकि जांच में और भी बातें सामने आयी हैं जैसे जमीन और लोन से जुड़े कुछ तथ्य भी जुड़े हैं. पुलिस ने बताया की इस हत्या को अंजाम देने वाला पोकलु पासवान कुख्यात अपराधी है और उसपर 20 से ज्यादा केस दर्ज है.

पूछताछ में रेणु देवी ने भी बेटे की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उसका कहना है कि बेटे का आचरण सही नहीं था और इसलिए सुपारी किलरों से उसकी हत्या करवा दी.

First published: 12 May 2018, 8:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी