Home » क्राइम न्यूज़ » Mother killed her sevan month hungry baby kannauj
 

डॉक्टर ने दवा देने से किया इंकार, मां ने परेशान हो कर मासूम का दवा दिया गला, फिर खुद ही ...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2019, 16:11 IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक ऐसा दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रुह कांप उठेगी. यहां एक मां ने अपने ही सात महीने के बच्चे को गला दबाकर हत्या कर दी. इस दौरान वहां महिला की चार साल की बच्ची भी मौजूद थी. बताया जा रहा है कि महिला का अपनी सास के साथ झगड़ा चल रहा था. 

यह घटना कन्नोज के छिबरामऊ में बिरतिया गांव की है. बताया जा रहा है कि यहां रुखसार अपनी सास और बच्चों के साथ रहती है. रुखसार का पति मुंबई में मजदूरी करता है. खबरों के मुताबिक, रुखसारा का सात माह का बेटा पिछले तीन दिनों से काफी बीमार था. जब वह शनिवार को डॉक्टर के पास उधार दवा लेने गई, तो वहां के डॉक्टर ने दवा देने से इंकार कर दिया.

इसके बाद उसने परेशान होकर अपनी बेटी के सामने ही बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई है. सबसे आश्चर्य की बात ये है कि अपने इस जुल्म की कहानी रुखसार ने खुद अपनी जुबानी बताई. वह बच्चे के पास बैठी थी.

इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय़ा गया है. घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि मां के ऊपर आरोप लगा है कि उसने बच्चे की हत्या की. इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि बच्चा काफी दिनों से बीमार था.

मूंछें नीची ना की तो दबंग ने कर दी बुजुर्ग की जमकर पिटाई, सिर में लगे 60 टांके

First published: 13 July 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी