Home » क्राइम न्यूज़ » Mother murders six month old baby after fight with husband in Aligarh UP
 

पति से हुई लड़ाई तो छह महीने की मासूम को मां ने पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2020, 16:07 IST

Morther Murders her Baby in Aligarh: दुनिया की कोई भी मां (Mother) अपने बच्चे (Children) पर जरा सी खरोंच आने पर भी तड़पने लगती है, वो अपने बच्चों को हर हाल में खुश देखना चाहती, सही सलामत देखना चाहती है. लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से एक ऐसी खबर आई है, जो आपको झकझोर कर रख देगी. जहां एक महिला (Woman) ने अपनी छह महीने (six month old) की मासूम बेटी (Little Girl) की पटक-पटक कर जान ले ली.

मामला, अलीगढ़ जिले के जवां स्थित रामपुर गांव का है. जहां पिंकी (Pinkey) नाम की एक महिला की अपने पति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. बताया जा रहा है कि पिंकी ने अपने पति (Husband) से कपड़े खरीदने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन पति ने एक दो दिन में पैसे देने की बात कह दी. इससे पिंकी ने अपने पति से लड़ना शुरु कर दिया. इस विवाद में पिंकी इतनी ज्यादा गुस्सा हो गई कि उसने खौफनाक कदम उठा लिया.

पहले उसने अपनी छह महीने की बेटी सोनी की पिटाई करना शुरु कर दी. बच्ची को पीटता देख पति ने पत्नी से बच्ची को छीन लिया. उसके बाद पिंकी ने अपने पति से बच्ची को छीन लिया और कमरे में चली गई. जहां उसने बच्ची को इतनी जोर-जोर से पटका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसके बाद हत्यारोपी पिंकी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

बता दें कि रिश्तों को कलंकित करने की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी ऐसी ही तमाम खबरें आती रही हैं. जिसमें पिता या मां ने अपने लाड़लों का खून बहा दिया हो. या फिर बेटे ने ही पिता या मां की हत्या कर दी हो. पिछले साल बिहार के औरंगाबाद से भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें एक शख्स ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. उसके बाद कातिल बेटा फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला.

मामला ओबरा थाना के गांव जियादीपुर का था. जहां मनेश्वर रवानी को उसके बड़े बेटा बिनोद रवानी में जेवर को लेकर कहासुनी हो गई थी. उसके बाद बिनोद ने अपने पिता मनेश्वर को चाकू मार दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया गया कि बिनोद अक्सर अपने पिता से अपनी मां के जेवर मांगता था, लेकिन मनेश्वर ने जेवर देने से इनकार दिया. जिसके चलते बिनोद ने अपने पिता की जान ले ली.

मात्र 5 इंच का जमीन विवाद, पहले जमकर की पिटाई फिर बांधकर छत से फेंक दिया नीचे

पति नहीं बनने देता मां, कहता है खत्म हो जाएगी तुम्हारी सुंदरता, महिला ने की पुलिस से शिकायत

मंगलसूत्र छीनने के लिए लुटेरे ने किया हमला, महिला ने दांत से काटकर अलग कर दिया अंगूठा

First published: 1 March 2020, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी