Home » क्राइम न्यूज़ » Mumbai Auto driver doing Masterbation infront of women journalist, she got sexually harassment and mumbai pocice arrest accused
 

मुंबई: ऑटो ड्राइवर ने रात के अंधेरे में खोली पैंट और करने लगा मास्टरबेशन, महिला ने Facebook पर शेयर की घटना

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2018, 14:02 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अन्याय और अत्याचार के खिलाफ लोगों की आवाज होते हैं पत्रकार, लेकिन जब एक महिला पत्रकार खुद विकृत यौन मानसिकता की  हुई शिकार तो कोई उनके मदद के लिए सामने नहीं आया. महिला पत्रकार मुंबई के बोरीवली स्थित अपने घर लौट रही थीं, तभी उनके साथ ऐसी भयावह घटना हुई जिसे वे जीवन भर भुला नहीं सकती.

दरअसल पीड़ित महिला काम खत्म कर रात में ऑटो से घर वापिस आ रही थी. तभी सुनसान जगह देखकर ड्राइवर ने मास्टरबेशन शुरू कर दिया, महिला उस समय ऑटो में ही बैठी थीं, जबकि ड्राइवर ऑटो चला रहा था.

पीड़ित महिला ने बताया कि रात के अंधेरे में एक खाली जगह देखकर ड्राइवर ने ऑटो रोका और अपनी पैंट उतार दी. महिला ने बताया अनहोनी की आशंका से उनका कलेजा कांप रहा था. पीड़िता ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया जिसके बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.  

पुलिस से अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी ड्राइवर को मास्टरबेशन करते हुए देखने के बाद वह चुप रही. महिला अब अपने घर से कुछ ही मिनट की दूरी पर थी, जब ड्राइवर ने ऑटो रोका तो उसने महिला की आंखों में देखते हुए मास्टरबेशन जारी रखा, जिसके बाद महिला ऑटो से भागकर अपने घर पहुंची.

पीड़ित महिला के अनुसार घटना के वक्त वहां 5-6 लोग मौजूद थे, लेकिन कोई शख्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. महिला ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने में उन्हें संकोच हो रही थी, क्योंकि इससे पहले हुए एकअन्य मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराते हुए उन्हें हतोत्साहित किया था. लेकिन इस बार मामले में बड़े अधिकारियों ने संज्ञान लिया और शिकायत दर्ज कराने में महिला कॉन्सटेबल ने उनकी काफी मदद की.

First published: 24 August 2018, 14:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी