Home » क्राइम न्यूज़ » Mumbai ghatkopar pregnant daughter murder honor killing accused father arrest police crime
 

जब पिता का पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी, तभी बाप ने चाकू लेकर काट दिया गला

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2019, 12:10 IST

मुंबई जैसे शहर में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां एक गर्भवती युवती को उसी के पिता ने बेहरमी से गला काट कर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि जब 20 साल की गर्भवती युवती अपने पिता के पैर छूने के लिए झुकी, तभी उसके दिना से चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. बेटी के हत्या के आरोप में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना मुंहई के घाटकोपर इलाके का है. पुलिस ने रविवार की सुबह यहां लगभग 20 साल की एक युवती की लाश को खून से लथपथ बरामद किया. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल इस घटना की जांच चल रही है.


डीसीपी अखिलेश सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान मीनाक्षी चौरसिया के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवती ने अपने पिता की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर इसी साल फरवरी में बृजेश चौरसिया के साथ शादी कर ली थी. बेटी के इस फैसले से मीनाक्षी के पिता राजकुमार चौरसिया काफी नाराज थे.

पुलिस के अनुसार, युवती ने अपने प्रेमी बृजेश के साथ भाग कर मध्य प्रदेश के सतना में जाकर शादी कर ली. शादी के बाद मीनाक्षी ने अपने पिता के साथ मुलाकात की थी, जहां उसके पिता ने उससे कहा था कि "कभी अपने गांव मत जाना, नहीं तो बहुत बेइज़्ज़ती होगी."

डीसीपी अखिलेश सिंह ने बताया कि आरोपी पिता राजकुमार ने शनिवार की शाम को अपनी बेटी मीनाक्षी को कपड़ों के लिए पैसे देने के बहाने बुलाया. इसी दौरान जैसे ही मीनाक्षी ने पिता के पैर छूए, तभी उसने चाकू से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया.

आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान की फिर खुली पोल, आतंकी हाफिज सईद को दी जमानत

बेटी की हत्या करने के बाद पिता वहां से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से और लोकेशन के जरिए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

First published: 16 July 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी