Home » क्राइम न्यूज़ » mumbai woman commits suicide on live video hangs herself at jaipur hotel
 

तीन साल के बच्चे की बिन ब्याही मां ने वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, फिर हुआ ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 13:11 IST

मुंबई की एक 28 वर्षीय महिला ने कल जयपुर के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आश्चर्य की बात ये है कि महिला ने इस वारदात को तब अंजाम दिया, जब वह किसी अन्य युवक के साथ वीडियो कॉल पर थी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि महिला पिछले चार दिनों से इस होटल में ठहरी हुई थी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दिया. मृतक महिला का नाम मिर्जा खातून बताया जा रहा है. आगे की जांच फिलहाल जारी है. जांच में पता चला है कि महिला रणधीर विश्वकर्मा नाम के एक युवक के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहती थी.

 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, मिर्जा दो सालों तक रणधीर के साथ रिलेशनशिप में थी. इन दोनों का एक बेटा भी था, जिसकी उम्र तीन साल है और वो दिल्ली के एक बॉर्डिंग स्कूल में पढ़ता है. दो सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणधीर और मिर्जा अलग हो गए. जिसके बाद मिर्जा किसी अन्य के साथ रिलेशन में आई.

मंदिर के पास मौत का तांडव, प्रेमी जोड़े की गोलियों से भूनकर की हत्या

इंडिया टुडे की खबरों के मुताबिक, मिर्जा वीडियो कॉल पर उस शख्स के साथ थी, जिसके साथ वे फिलहाल रिलेशनशिप में थी. मिर्जा खातून उसके साथ वीडियो कॉल पर थी. घटना की जानकारी होटल के एक कर्मचारी ने पुलिस को दी.

हवलदार ने बीवी-बच्चों को गोली मारकर खेली खून की होली

First published: 26 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी