Home » क्राइम न्यूज़ » mumbai woman victim obscene acts objectionable words police constable arrest crime
 

पुलिस ने खाकी वर्दी को किया शर्मासार, बालकनी में बाहर खड़ी थी महिला, कपड़े उतारकर कांस्टेबल आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 8:11 IST

अभी हाल ही में पुलिस द्वारा रेप करने की घटना सामने आई थी. अब एक बार फिर पुलिस की वर्दी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मुंबई की एक महिला के साथ एक पुलिस कर्मी ने अश्लील हरकतों को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि यहां एक महिला अपनी बालकनी में खड़ी थी, तभी एक पुलिस कांसेबल वहां आया और पूरी तरह से कपड़े उतारकर उसके सामने अश्लील हरकतें करने लगा.

ये पूरा मामला महानगरी मुंबई के नेहरू नगर थाना का है. पुलिसकर्मी मुंबई पुलिस का कांस्टेबल है. पीड़िता ने कांस्टेबल पर आरोप लगाया कि वह 10 मई को बालकनी में बाहर बैठी हुई थी. इसी दौरान उसके घर के सामने रहने वाला पुलिस कांस्टेबल बाहर आकर उसने अपने कपड़े उतारकर उसके सामने अपशब्दों का प्रयोग किया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला कुछ समझ पाती कि तभी कांस्टेबल अपने घर के अंगर चला गया. इसके कुछ देर बाद वह फिर बाहर आया इसे देखकर वह दंग रह गई. क्योंकि इस बार वह अपने पूरे कपड़े उतार कर बाहर आ गया और बाहर आकर उसकी ओर गंदे और अश्लील इशारे करने लगा. कांस्टेबल की ऐसी हरकतों को देखकर महिला तुरंत ही अपने घर के अंदर चली गई.

कांस्टेबल की ऐसी अश्लील हरकतों को देखकर महिला काफी सहम सी गई है. उसने इस घटना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को फोन लगाकर जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.  इस मामले में पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है.

कांस्टेबल के खिलाफ पुलिस ने धारा 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी कांस्टेबल को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे जमानत दे दी गई है. 

बस एक्सिडेंट में घायल मां, सिर से निकल रहा है खून, लेकिन खुद का दर्द भूल बच्चे को पिलाने लगी दूध

First published: 17 May 2019, 8:11 IST
 
अगली कहानी