Home » क्राइम न्यूज़ » Muslim boy burn allegedly for not chanting Jai Shri Ram in chandauli
 

जय श्रीराम नहीं बोलने पर नाबालिग लड़के को किया आग के हवाले, अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2019, 14:45 IST

जय श्रीराम ना बोलने को लेकर हो रही हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से सामने आई है. जहां एक नाबालिग लड़के को महज इसलिए जला दिया गया क्योंकि उसने जय श्रीराम का नारा नहीं लगाया था. बताया जा रहा है कि घटना के बाद लड़के को काशी कबीर चौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने लड़के से जय श्री राम का नारा लगाने के लिए कहा गया. लेकिन जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो लोगों ने उसे जला दिया, वहीं पुलिस ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

चंदौली के एसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक, पीड़ित ने दो अलग-अलग बयान दिए हैं. इससे पहले नाबालिग ने कहा था कि वह महाराजपुर गांव में दौड़ने के लिए गया था, वहां वह चार लोगों से मिला, जिन लोगों ने उसे घसीटकर आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने बाद में यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने उससे जबरन जय श्री राम का नारा लगवाया था. पुलिस ने बताया कि युवक के मुताबिक जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो लोगों ने उसे आग के हवाले कर दिया.

एसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक, पीड़ित को बीएचयू में रेफर किया गया है, जहां उसने अपना बयान बदल दिया है. उसने इंस्पेक्टर को बयान दिया है कि मोटरसाइकिल से चार लोगों ने उसका अपहरण किया और उसे हतीजा गांव ले गए. पुलिस के अनुसार महाराजपुर गांव और हतीजा गांव दोनों अलग-अलग दिशा में हैं. एसपी के मुताबिक लड़का 45 फीसदी तक जल गया है.

First published: 29 July 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी