Home » क्राइम न्यूज़ » National Law University: 12 accused arrested in gangrape in Ranchi
 

रांची: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा का अपहरण कर 12 लोगों ने किया गैंगरेप, मचा बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 16:21 IST

झारखंड की राजधानी रांची के नेशनल लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से गैंगरेप का बड़ा मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 25 साल की आदिवासी स्टूडेंट यहां के नेशनल लॉ कॉलेज में पढ़ती है. मंगलवाल की शाम  छात्रा कॉलेज से घर लौट रही थी.

कॉलेज से घर लौटने के दौरान छात्रा कांके स्थित बस स्टैंड के पास रुककर अपने एक मेल दोस्त से बात करने लगी. इस दौरान कार और बाइक में सवार 12 युवक वहां पहुंचे और छात्रा के दोस्त को पीट दिया. इसके बाद छात्रा को जबरदस्ती कार में बिठाकर उसे उठा ले गए.

आरोपी युवकों ने छात्रा को कट्टे के बल पर अगवा कर पास के सुनसान में स्थित ईंट भट्ठे पर ले गए. यहां आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर आरोपियों ने छात्रा को रात करीब 10 बजे संग्रामपुर इलाके की पुलिया के पास छोड़ दिया. दरिंदों के चंगुल से निकलकर पीड़ित छात्रा अगले दिन कांके थाने पहुंची.

छात्रा ने यहां आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने 12 आरोपियों को धर-पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपी संग्रामपुर गांव के हैं. आरोपियों के नाम सुनील मुंडा, कुलदीप उरांव, सुनील उरांव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, राजन उरांव, नवीन उरांव, अमन उरांव, बसंत कच्छप, रवि उरांव, रोहित उरांव और ऋषि उरांव हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

महिला डॉक्टर की रास्ते में पंचर हुई स्कूटी, घर फोन कर कहा- डर लग रहा, सुबह मिली जली हुई लाश

पहले लिव-इन रिलेशनशिप.. 9 महीने पहले की शादी, फिर पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उतारा मौत के घाट

First published: 29 November 2019, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी