Home » क्राइम न्यूज़ » Nirbhaya case repeated in West Bengal, Woman raped by relative and inserted rod in her private parts
 

निर्भया कांड फिर दोहराया, बलात्कार के बाद निजी अंगों में डाली लोहे की रॉड और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 15:10 IST

शर्मनाक: दिल्ली के निर्भया कांड जैसा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में यहां एक महिला के साथ बलात्कार किया और उसके बाद पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को जलपाईगुड़ी सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के कथित रिश्तेदार ने जमीन विवाद के चलते इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया.

पुलिस के अनुसार, धूपगुड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार रात यह घटना हुई, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़िता का घर एक तालाब के किनारे है जहां उसके कथित रिश्तेदार ने जमीन का विवाद सुलझाने हेतु बातचीत करने के नाम पर महिला को कमरे से बाहर बुलाया और दबोच लिया.

इसके बाद धमकाकर उसके साथ न केवल रेप किया बल्कि निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी और अमानवीय यातनाएं देकर बेरहमी से महिला की पिटाई की गई.

पुलिस के मुताबिक, बाद में एक रिक्शा चालक ने घायल अवस्था में महिला को उसके घर पहुंचाया जिसके बाद रविवार सुबह महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया. जिस समय आरोपी ने पीड़िता के साथ घटना को अंजाम दिया उसका पति घर पर मौजूद नहीं था.

आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था लेकिन पीड़िता ने कहा है कि जो दूसरा व्यक्ति था उसने कुछ नहीं किया. पुलिस इस दूसरे शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

First published: 22 October 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी