Home » क्राइम न्यूज़ » noida police exposed murder of samajwadi party leader son mohit bhati murder case
 

सपा नेता के बेटे की बीजेपी नेता के रिश्तेदार ने की थी हत्या, प्रधानी चुनाव से शुरू हुई थी रंजिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2019, 10:10 IST

दादरी कोतवाली को सपा नेता के बेटे मोहित भाटी की बहुचर्चित हत्याकांड मामले में बड़ी सफलता हासिल हुई है. हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्य़ा के आरोप में भाजपा नेता के रिश्तेदार पुनीत निवासी लुहारली को गिरफ्तार किया है. वहीं, हत्याकांड में शामिल गौरव निवासी गाजियाबाद फरार है.

वारदात में इस्तेमाल हुई सफेद स्विफ्ट कार और पिस्तौल बरामद हुई है. इस मामले में पुलिस ने दावा किया है कि चुनावी रंजिश और मुकदमों की पैरवी करने पर मोहित भाटी की हत्या की गई है. दोनों की रंजिश प्रधानी चुनाव के दौरान शुरू हुई थी.

इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 27 नवंबर 2018 की शाम ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत् मोहित भाटी निवासी लुहारली ड्यूटी कर अपने घर से लौट रहा था. इस दौरन दादरी कोतवाली के आप-पास पुनीत और उसके साथी ने मिलकर मोहित की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

शादी ना होने से परेशान था युवक, मां के लिए लिखा ये संदेश और फिर उठाया खौफनाक कदम

इस घटना के बाद पुलिस को मोहित भाटी का लहूलुहान शव और कार मिला. इस वारदात के बाद सपा नेता औऱ मोहित के पिता महेश भाटी ने केस दर्ज कराया था. वारदात के चार महीने बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया.

पुनीत के बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी की, वह भाजपा नेता का रिश्तेदार है. इस वारदात में भाजपा नेता के रिश्तेदार का नाम आने पर पुलिस ने गहनता से इसकी जांच की. इस वारदात के बाद सफेद स्विफ्ट कार भी मौके पर देखने की सूचना मिली थी, जिसके कारण पुलिस अपना साक्ष्य जुटाने में सफल रही. पुनीत की गिरफ्तारी पर उनसे अपना जुर्म कबूल कर लिय़ा है.

UBER कैब की जगह गलती से लग्जरी कार में बैठी छात्रा, फिर हुआ ये खौफनाक हादसा

First published: 2 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी