Home » क्राइम न्यूज़ » Old man arrested for throwing neighbor's cat from 15th floor in Thane
 

इस बुजुर्ग ने पड़ोसी की बिल्ली के साथ किया ऐसा काम कि चली गई उसकी जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 14:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

जानवर आखिर जानवर होते हैं, ऐसे में वो नहीं जानते कि उनके किए किसी काम से किसी को नुकसान भी हो सकता है. वहीं इंसान भी कम नहीं होते वो बदला लेने के लिए उनपर हमला कर देते हैं. महाराष्ट्र के ठाणे में एक बुजुर्ग शख्स ने एक बिल्ली के साथ ऐसा घिनौना काम किया. जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. घटना के बाद पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया.

घटना, महाराष्ट्र के ठाणे की है. जहां एक 64 साल के बुजुर्ग पर अपने पड़ोसी की बिल्ली को 15वीं मंजिल से फेंकने का आरोप है. घटना शनिवार की बताई जा रही है. आरोपी बुजुर्ग का नाम शिवराम पांचाल है. पांचाल का कहना है कि उसके घर में बिल्ली का होना उसे बिल्कुल पंसद नहीं है. इसी वजह से उसने ये कदम उठाया. इस घटना में बिल्ली की मौके पर ही मौत हो गई. बिल्ली के मालिक अब्दुल शेख की शिकायत के बाद पुलिस ने शिवराम पांचाल को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अपने बेटे, बहू और पोते के साथ टेटोनिया बिल्डिंग में रहता है. उसी बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर बिल्ली को पालने वाला परिवार भी रहता है. पांचाल का पोता कभी-कभी बिल्ली के साथ खेलने के लिए उसे अपने घर ले आता था. शनिवार को बिल्ली की आवाज से शिवराम पांचाल गुस्सा हो गया. उसके बाद उसने बिल्ली को पकड़ लिया और उसे पीटने लगा.

प्रतीकात्मक फोटो

पांचाल के घर काम करने वाली बाई ने बताया कि उसने भी बिल्ली को बचाने की काफी कोशिश की. लेकिन वह कुछ नहीं कर सकी. पांचाल ने बिल्ली को बालकॉनी से फेंक दिया. पुलिस अधिकारी नासिर कुलकर्णी का कहना है, "बिल्ली को पालने वाले परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है. हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी बिल्ली को बालकॉनी से बाहर फेंक रहा हैपुलिस ने जानवरों से अपराध के खिलाफ कानून के तहत पांचाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बुजुर्ग होने की वजह से पांचाल को तुरंत बेल दे दी गई.

ये भी पढ़ें- शादी से एक दिन पहले रिटायर्ड आइजी की बेटी ने लगा दी 14वीं मंजिल से छलांग, DM के साथ तय हुआ था रिश्ता

First published: 17 December 2018, 14:11 IST
 
अगली कहानी