Home » क्राइम न्यूज़ » Police Constable Shot Judge Wife And Son Near Arcadia Market In Gurugram
 

जज की पत्नी और बेटे को पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 0:25 IST

हरियाणा में अपराधियों का हौसले इतने बुलंद होते हैं जा रहे हैं कि हत्या जैसी संगीन वारदतों को दिनदहाड़े अंजाम दिया जा रहा है. शनिवार को गुरुग्राम में एक जज (अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश) की पत्नी और बेटे को बीच बाजार गोली मार दी गई. घटना गुरुग्राम के सेक्टर-51 स्थित मार्केट के सामने हुई. जहां एक व्यक्ति ने जज के बेटे और पत्नी को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक सुरक्षा में तैनात गनर ने ही जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी है. हमलावर का नाम महिपाल है और वो एक पुलिस कांस्टेबल है.

बताया जा रहा है कि हमलावर कांस्टेबल ने मां-बेटे को गोली मारी और फिर उन्हें कार में डालकर ले जाना चाहा. लेकिन जब वह उन्हें कार में ले जाने में असफल रहा तो मां-बेटे को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद महिपाल सदर थाने पहुंचा और वहां भी उसने फायरिंग की और भाग निकला.

इस बीच पुलिसकर्मियों ने उसे फरिदाबाद से धर दबोचा. पुलिस पूछताछ में महिपाल ने बताया कि घटना के बाद महिपाल ने खुद जज को फोन कर बताया कि मैंने आपकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी है. इसके बाद उसने अपनी मां समेत कई लोगों को भी फोन किया. उसने जज की पत्नी और बेटे को गोली क्यों मारी इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए इस लड़की ने कर दी सभी हदें पार, अब खाएगी जेल की हवा

First published: 14 October 2018, 0:11 IST
 
अगली कहानी